मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Liquor Smuggling: हरियाणा के फरीदाबाद से मुरैना लाई जा रही अवैध शराब जब्त, कार के साथ 2 युवक गिरफ्तार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 12, 2023, 10:44 AM IST

मुरैना जिले की सरायछौला थाना पुलिस ने हरियाणा से मुरैना लाई जा रही अंग्रेजी अवैध शराब की 29 पेटी एक होंडा सिटी कार से बरामद करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों तस्करों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

Morena Liquor Smuggling
हरियाणा के फरीदाबाद से मुरैना लाई जा रही अवैध शराब जब्त

हरियाणा के फरीदाबाद से मुरैना लाई जा रही अवैध शराब जब्त

मुरैना।जिले में पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान के निर्देशन में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अवैध शराब के निर्माण एवं परिवहन पर रोक लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत सराय छोला थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार की अलसुबह सफलता हासिल करते हुए दो शराब तस्कर शिवम सिकरवार और आकाश यादव निवासी मुरैना को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूरा नेटवर्क खंगाला जा रहा है कि कहां-कहां शराब सप्लाई करते थे.

चेकिंग प्वाइंट पर पकड़ा :सरायछौला थाना पुलिस के अनुसार अल्ला बेली चौकी के पास मध्यप्रदेश और राजस्थान की सीमाओं के बीच बनाये गये अंतर्राज्यीय चेकिंग पॉईंट पर अलसुबह चेकिंग के दौरान धोलपुर की तरफ से आ रही एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार क्रमांक- UP80-BJ-0556 को रोक कर चेक किया गया तो कार के अंदर 29 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब व बीयर जब्त की गई. शराब की मात्रा पुलिस ने 262 बल्क लीटर की रखी हुई पाई. जिसे आरोपी फरीदाबाद हरियाणा से परिवहन करके मुरैना शहर में खपाने की नियत से ला रहे थे.

ये खबरें भी पढ़ें...

तस्करों से पूछताछ :बरामद शराब की कीमत 3 लाख 19 हजार 200 रुपये है, जिसे थाना सरायछोला पुलिस एवं सायबर सेल की टीम द्वारा जब्त किया गया. आरोपीगणों के कब्जे वाली कार होण्डा सिटी कीमती करीबन 5 लाख रुपये को जब्त किया गया है. इस मामले में ASP डॉ. अरविन्द ठाकुर का कहना है की अलसुबह अवैध शराब ले जाते एक कार को पकड़ा गया. इसमें महंगी अंग्रेजी शराब जब्त की गई है. तस्करों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details