मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Crime News : बाल सम्प्रेषण गृह में अपचारी बालकों का उपद्रव, फरार होने की कोशिश, होम गार्ड सैनिकों के सिर फूटे

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 1:47 PM IST

मुरैना में मंगलवार रात को बाल सम्प्रेषण गृह में अपचारी बालकों ने उपद्रव किया. पत्थर व गमलों से दो होम गार्ड सैनिको के सिर फोड़ दिए. इसके बाद फरार होने का प्रयास किया. पुलिस ने घेराबंदी कर अपचारी बालकों को पकड़ लिया.

Morena Crime News
सम्प्रेषण गृह में अपचारी बालकों का उपद्रव, होम गार्ड सैनिकों के सिर फूटे

सम्प्रेषण गृह में अपचारी बालकों का उपद्रव, होम गार्ड सैनिकों के सिर फूटे

मुरैना।मंगलवार देर रात बाल सम्प्रेषण गृह के अपचारी बालको ने उत्पात मचाते हुए भागने का प्रयास किया. जब होम गार्ड सैनिकों ने रोकने का प्रयास किया तो एक दर्जन से अधिक अपचारी बालकों ने उन पर हमला कर पत्थर व गमले से सिर फोड़ दिया. इससे पहले कि वे भागने में सफल होते, उससे पहले पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुरक्षा के लिए तैनात थे होम गार्ड सैनिक :पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र की नैनागढ़ रोड स्थित बाल सम्प्रेषण गृह में अपचारी बालकों को रखा गया है. ये नाबालिग अलग-अलग धाराओं में बंद हैं. इनकी सुरक्षा के लिए यहां पर दो होम गार्ड सैनिकों को रखा गया है. मंगलवार रात अचानक अपचारी बालकों ने आपस में झगड़ा करते हुए हंगामा शुरू कर दिया. होम गार्ड सैनिकों ने उनको रोकने का प्रयास किया तो करीब एक दर्जन से अधिक अपचारी बलकों ने एकजुट होकर दोनों होम गार्ड सैनिकों पर हमला बोल दिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

घायल होम गार्ड के जवान अस्पताल में :अचानक हुए हमले से होम गार्ड सैनिकों को बचने का मौका नहीं मिला. नाबालिग अपराधियों ने पत्थर व गमले से दोनों होम गार्ड सैनिकों के सिर फोड़ दिए. सूचना पाकर पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें दबोच लिया. घायल होम गार्ड सैनिकों में रंजीत शाक्या और जितेन्द्र तोमर हैं. जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया का कहना है कि एक दर्जन से अधिक अपचारी बालको ने हंगामा करते हुए दो होम गार्ड सैनिकों की मारपीट की. अभी तक बाल सम्प्रेषण गृह के अधीक्षक ने कोई लिखित शिकायती आवदेन नहीं दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details