मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Sextortion: सेक्स रैकेट के जरिए सायबर ठगी, 28 लोगों से लूटे करोड़ों रुपए, 3 गिरफ्तार

By

Published : Mar 3, 2023, 12:47 PM IST

मंदसौर से सेक्सटॉर्शन के जरिए ठगी का मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अभी तक बदमाशों ने 28 लोगों से करीब 1 करोड़ 45 लाख रुपए की ठगी की है.

mandsaur cyber ​​fraud through sex racket
मंदसौर में सेक्स रैकेट के जरिए साइबर ठगी

मंदसौर में सेक्स रैकेट के जरिए साइबर ठगी

मंदसौर।मध्यप्रदेश से लगातार धोखाधड़ी और ठगी के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला सीतामऊ थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां बदमाशों ने कई राज्यों के लोगों को सेक्सटॉर्शन के चंगुल में फंसाकर लाखों रुपए की ठगी का शिकार बनाया, जिसके बाद पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. इस गैंग के बदमाशों ने अब तक करीब 75 लोगों को अपना निशाना बनाया है. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक 28 लोगों से करीब 1 करोड़ 45 लाख रुपए की ठगी का खुलासा किया है.

सेक्सटॉर्शन के जरिए ठगी: मध्यप्रदेश पुलिस लगातार साइबर सेल की टीम के साथ मिलकर सेक्सटॉर्शन के खिलाफ अभियान चलाती है. इसी कड़ी में सीतामऊ थाना पुलिस को सफलता मिली. पुलिस ने साइबर सेल टीम की मदद से जिले में चल रहे सेक्सटॉर्शन गिरोह के 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. सीतामऊ थाना क्षेत्र के पानपुर निवासी लाला शाह, महुआ निवासी नरसिंह मालवीय और हरीश मालवीय अपने अन्य 2 साथियों के साथ मिलकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया के जरिए देश के कई हिस्सों के लोगों को वीडियो कॉल कर उन्हें सेक्स के झांसे में फंसा रहे थे. इतना ही नहीं ये सारे आरोपी न्यूड वीडियो बनाकर राजस्थान के भरतपुर और आसपास के इलाके के लोगों को अपना शिकार बना रहे थे.

मध्यप्रदेश सेक्सटॉर्शन से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें...

3 आरोपी गिरफ्तार:इन आरोपियों ने गांव महुआ के ही दशरथ नामक एक युवक के नाम से फर्जी अकाउंट खुलवाया था, इसकी जानकारी दशरथ को भी नहीं थी. इसी अकाउंट में आरोपी लाखों रुपए लोगों से मंगवाते थे और निकालते भी थे, इस गैंग ने अब तक 28 लोगों से दशरथ के बैंक अकाउंट में 1 करोड़ 45 लाख रुपए मंगवाए थे. सीतामऊ थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने बताया कि"पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को उसके घर से गिरफ्तार किया है. हालांकि इस गैंग के 2 बदमाश जीवन पाटीदार और साहिल खान अभी भी फरार है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details