मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mandsaur News: युवतियों से छेड़छाड़ के आरोप में दो युवकों को भीड़ ने पीटा,बाल भी काटे, मारपीट करने वाले भी गिरफ्तार

By

Published : Jul 26, 2023, 2:35 PM IST

मंदसौर जिले के शामगढ़ में युवतियों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर लोगों की भीड़ ने दो युवकों के साथ मारपीट की. लोगों ने दोनों युवक के बाल भी काट दिए. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मारपीट करने के आरोप में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Two youths molesting girls beated by mob
युवतियों से छेड़छाड़ के आरोप में दो युवकों को भीड़ ने पीटा

युवतियों से छेड़छाड़ के आरोप में दो युवकों को भीड़ ने पीटा

मंदसौर।जिले की शामगढ़ तहसील में मंगलवार दोपहर बाद बस स्टैंड इलाके में लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले दो युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी. बाद में लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ कर उनके बाल काट दिए और उन्हें गंजा करके पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि पुलिस का कहना है कि पास के ही गांव के इन दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कानून हाथ में लेकर दोनों को गंजा करने वाले 7 लोगों को भी हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

मोबाइल से वीडियो बनाने का आरोप :मंगलवार दोपहर के वक्त मदन जी का खेड़ा और गैलाना निवासी युवक विजय और बालू सूर्यवंशी बस स्टैंड इलाके के शिव हनुमान मंदिर पर आने जाने वाली युवतियों से काफी देर तक छेड़छाड़ कर रहे थे. इस घटनाक्रम में कुछ युवकों द्वारा विरोध करने के बाद स्थानीय कारोबारी और लोगों का हुजूम मौके पर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि दोनों युवक अपने मोबाइल से आने-जाने वाली युवतियों के वीडियो बना रहे थे. ये देखकर स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई की. एक तरफ ले जाकर दोनों के सिर के बाल काट दिए.

ये खबरें भी पढ़ें...

मारपीट करने वाले गिरफ्तार :इस घटनाक्रम के बाद शामगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर बाल काटने वाले लोगों को भी मौके से पकड़ लिया. शामगढ़ थाना प्रभारी राकेश चौधरी ने बताया कि युवतियों से छेड़छाड़ करने के मामले में युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने बालू और विजय नाम के लड़के के अलावा उसके साथी शिवम को भी पकड़ लिया है और उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की गई है. युवकों को सरे बाजार मारपीट कर बाल काटने की सजा देने के मामले में भी हुकम सिंह ,नारायण सिंह, कचरू लाल नायक, दिलीप, राकेश सेन और श्रीपाल सिंह सहित रोहित नामक 7 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है. उनकी भी गिरफ्तारी कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details