मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mandsaur Bribe रिश्वत लेते धरे गए आयकर अधिकारी, CBI की कार्रवाई

By

Published : Nov 22, 2022, 4:18 PM IST

Updated : Nov 22, 2022, 4:28 PM IST

Mandsaur Bribe
आयकर अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार ()

मंदसौर में सीबीआई ने एक आयकर अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है (mandsaur bribe news). आयकर अधिकारी को 5 लाख की रिश्वत लेते और स्वीकारने के आरोप में गिरफ्तार किया है (income tax officer arrest for bribe). आरोपी अधिकारी को बुधवार को इंदौर विशेष न्यायाधीश के सामने पेश किया जाएगा.

मंदसौर। मध्यप्रदेश में आए दिन बाबू, कर्मचारी और अधिकारियों द्वारा रिश्वत लेने की खबरें सामने आती रहती है. वहीं शिकायतकर्ता के शिकायत के बाद लोकायुक्त कार्रवाई कर इन रिश्वतखोरों का पकड़ने में कामयाबी भी हासिल करता है. इसके बाद भी लोग रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं. वहीं मंदसौर में भी रिश्वत लेने का मामला सामने आया है (income tax officer arrest for bribe). जहां एक आयकर अधिकारी (income tax officer) को साबीआई (CBI) ने गिरफ्तार किया है.

Agar Bribe News रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया पंचायत सचिव, उज्जैन लोकायुक्त ने की कार्रवाई

आयकर अधिकारी को किया गिरफ्तार: मंदसौर के एक आयकर अधिकारी द्वारा रिश्वत लेने की शिकायत की गई थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने आयकर अधिकारी (income tax officer) को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अधिकारी को शिकायतकर्ता से 5 लाख रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है (income tax officer arrest for bribe). जिसकी फर्म महाराष्ट्र में बिजली के स्विच बनाती है.

वहीं गिरफ्तार आरोपी अधिकारी को बुधवार को इंदौर में सीबीआई मामलों के विशेष न्यायाधीश के सामने पेश किया जाएगा.

(अपडेट जारी)

Last Updated :Nov 22, 2022, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details