मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mandsaur Accident News मंदसौर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक में भिड़ंत, 5 साल के बच्चे सहित 3 की मौत

By

Published : Dec 15, 2022, 8:34 PM IST

Updated : Dec 15, 2022, 8:49 PM IST

मंदसौर के आक्या और दलोदा के बीच सीमेंट से भरे ट्रक ट्रेलर ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी, इस घटना में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक 5 साल का बच्चा भी शामिल है. जबकि 4 लोग गंभीर घायल हैं. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

mandsaur accident news
मंदसौर में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

मंदसौर।मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. दलोदा थाना क्षेत्र से गुजरने वाली फोर लाइन सड़क पर गुरुवार शाम को कार की ट्रक से भिडंत हो गई, इस हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. चालक ट्रक ट्रेलर लेकर मौके से फरार हो गया है, पुलिस ने मंदसौर, नीमच और रतलाम जिले की नाकेबंदी कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

मंदसौर में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

MP Road Accident इंदौर-खंडवा रोड पर फिर सड़क हादसा, दो बसों में सीधी भिड़ंत में 25 यात्री घायल, 10 गंभीर

5 साल के बच्चे सहित 3 की मौत: जानकारी के अनुसार, शाम 6:30 बजे आक्या और दलोदा के बीच सीमेंट से भरे ट्रक ट्रेलर ने जावरा की तरफ से आ रही एक कार को जोरदार टक्कर मार दी, इस घटना में कार में सवार नितेश डाबर, पूजा डाबर और 5 वर्षीय बालक अयान की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक नीमच जिले के ग्राम बरड़िया के निवासी बताए जा रहे हैं. जबकि कार में सवार मुन्नीबाई, उमाबाई, काजल और वंदना नाम की चार महिलाएं गंभीर रुप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया है, जिनमें दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर रेफर कर दिया है.

Last Updated :Dec 15, 2022, 8:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details