मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Mandsaur News मंदसौर जिला अस्पताल में भर्ती महिला की मौत के बाद परिजनों का हंगामा, अस्पताल स्टाफ से मारपीट

By

Published : Sep 13, 2022, 4:16 PM IST

Updated : Sep 13, 2022, 5:53 PM IST

family members angry hungama

मंदसौर जिला अस्पताल में मंगलवार सुबह भर्ती एक और महिला मरीज की मौत हो गई. ऑक्सीजन के अभाव में महिला की मौत के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया. वार्ड में मौजूद नर्सों और कर्मचारियों से मारपीट कर दी. मृतक के परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों ने मामले की जांच और दोषी डॉक्टरों पर कार्रवाई की मांग को लेकर जिला अस्पताल के बाहर चक्का जाम कर दिया. After death woman hungama, Mandsaur District Hospital, family members furious, hospital staff assaulted

मंदसौर।महिला की मौत से गुस्साए परिजन काफी देर तक प्रशासन के अधिकारियों द्वारा कोई सुनवाई नहीं करने से भड़क गए. उन्होंने मृतक का शव ले जाने से भी इंकार कर दिया. नीमच जिले के ग्राम हरवार निवासी महिला नंदू बाई अहिरवार बुखार आने ओर दमे की शिकायत के बाद 10 सितंबर को जिला अस्पताल में भर्ती हुई थी. कल रात महिला को सांस लेने में भारी तकलीफ हुई और वह बेहोश हो गई. इसके बाद परिजनों ने महिला को दोबारा देखने के लिए ड्यूटी पर मौजूद नर्सों से डॉक्टर को बुलाने के लिए बोला, लेकिन काफी देर बाद भी डॉक्टर नहीं पहुंचे और महिला ने बेड पर ही दम तोड़ दिया.

महिला मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

परिजनों ने शव लेने से इनकार किया :इस घटना के बाद अल सुबह महिला के रिश्तेदार और परिजन जिला अस्पताल में पहुंचे और उन्होंने दोषी डॉक्टरों और ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भारी हंगामा खड़ा कर दिया. परिजनों ने मरीज को समय पर आक्सीजन ना लगाने का आरोप लगाया है.आक्रोशित परिजन काफी देर तक हंगामा करते रहे और उन्होंने बाद में शव लेने से भी इनकार कर दिया. मृतक महिला के परिजनों और रिश्तेदारों ने तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर जिला अस्पताल के बाहर चक्का जाम कर दिया.

MP Betul News बैतूल जिला अस्पताल में गर्भवती महिला की तड़प तड़पकर मौत, डॉक्टर पर रिश्वत मांगने का आरोप

एसडीएम ने दी समझाइश :बाद में एसडीएम खुद मौके पर पहुंचे और मामले की जांच के आश्वासन के बाद परिजनों ने दोपहर के वक्त शव अपनी सुपुर्दगी में लिया. उधर, जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने मृतक महिला के इलाज में लापरवाही की बात से इंकार कर दिया. तहसीलदार मुकेश सोनी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

After death woman hungama, Mandsaur District Hospital, family members furious, hospital staff assaulted

Last Updated :Sep 13, 2022, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details