मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khargone Crime News: जिला सहकारी बैंक से लाखों की लूट, फरार सुरक्षा गार्ड की तलाश जारी

By

Published : Nov 1, 2022, 9:02 PM IST

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के ग्राम घुघरियाखेड़ी में जिला सहकारी बैंक बीती रात लूट की घटना हो गई. बैंक से करीब 21 लाख रुपए गायब बताए जा रहे हैं. सुबह बैंक पहुंचे कर्मचारियों को बैंक के लॉकर ताला टूटा मिला था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने शक के आधार पर सुरक्षा गार्ड की तलाश शुरू कर दी है (khargone crime news ) (robbery from khargone bank) (lakhs of rupees looted from khargone bank)

Khargone Crime News
जिला सहकारी बैंक से लाखों की लूट

खरगोन।जिले के गोगांवा थाने के घुघरिया खेडी गांव में जिला सहकारी बैक की शाखा से 21 लाख 26 हजार 399 रुपए की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. चोरी की घटना के बाद बैंक का गार्ड लापता है. पुलिस को आशंका है की बैंक के सुरक्षा गार्ड ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस फरार सुरक्षा गार्ड की सरगर्मी से तलाश कर रही है. (khargone crime news ) (robbery from khargone bank)

बैंक पहुंचे कर्मचारियों को टूटा मिला ताला: मंगलवार सुबह जब बैंक मैनेजर सहित पूरा स्टॉफ बैंक पहुंचे, तो उन्हें लॉकर का ताला टूटा मिला. जिसे देखकर वे भौचक रह गये. गोगांवा पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. घटना बीती रात की बताई जा रही है. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. मामले की गंभीरता को लेकर एसपी धर्मवीर सिंह घुघरियाखेडी पहुंचे. जहां बैक का निरीक्षण के बाद एसपी धर्मवीर सिंह का कहना था की पुलिस जांच कर रही है. प्रारम्भिक जांच में बैंक के सुरक्षा गार्ड की ही भूमिका चोरी में नजर आ रही है.

Indore Loot case: कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर लूट की वारदात को दिया अंजाम, घटना सीसीटीवी में कैद

बैंक से गायब मिले करीब 21 लाख रुपए: एसपी ने बताया कि सुरक्षा गार्ड फरार है. सीसीटीवी और जो तथ्य मिले हैं, उससे लग रहा है की सुरक्षा गार्ड ने ही चोरी की है. इधर बैंक मैनेजर त्रिलोचंन सिंह भाटिया ने मीडिया को बताया की बैंक पहुंचने पर लॉकर का ताला टूटा मिला है. बैंक के 21 लाख 26 हजार 399 रुपए गायब हैं. पुलिस जांच कर रही है. (khargone crime news ) (robbery from khargone bank) (lakhs of rupees looted from khargone bank)

ABOUT THE AUTHOR

...view details