मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन में दो समाजों के बीच विवाद, घर में घुसकर तलवार-डंडों से हमला, 8 लोग घायल, भारी पुलिस बल तैनात

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 20, 2023, 9:48 AM IST

Updated : Nov 20, 2023, 11:23 AM IST

Attack with swords and sticks in Khargone: खरगोन जिले में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में पथराव कर दिया. इतना ही नहीं आरोपी घर में घुसे और तलवार व डंडों से मारपीट कर दी. हमले में एक पक्ष के 8 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया और 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

Dispute between two communities in Khargone
खरगोन दो समाजों के बीच विवाद

खरगोन दो समाजों के बीच विवाद

खरगोन।मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में शनिवार की रात एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ा कि एक पक्षों के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर पथराव, डंडे, लाठी और तलवार से हमला कर दिया. हमले में रघुवंशी समाज के 8 लोग घायल हो गए. वहीं दो बाइक में आग लगाने का बात भी सामने आई है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से एक गंभीर घायल को इंदौर रेफर कर दिया.

इलाके में भारी पुलिस बल तैनात: प्राप्त जानकारी के अनुसार, माली समाज के लोगों ने पहाड़सिहपुरा कलश चौक में रघुवंशी समाज के लोगों पर अचानक हमला बोल दिया. जिसकी सूचना मिलते ही एसपी धर्मवीर सिह सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. लेकिन आरोपी भागने में कामयाब हो गये. घटना के पश्चात दोनों समाजों के इलाकों में भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया ताकि अशांति न फैले. मुस्तैदी के कारण स्थिति शांतिपूर्ण बताई जा रही है. पुलिस ने घायलों पर हमला करने वाले लगभग 8 लोगों को राउन्ड अप भी कर लिया है.

घर में घुसकर तलवार और डंडों से हमला: घायल प्रीतमसिह रघुवंशी के अनुसार, ''घर पर पूरा परिवार और उसके दोस्त खाना खा रहे थे. उसी दौरान अचानक माली समाज के लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया. हमारा उनसे कोई विवाद भी नहीं था. 25 से 30 लोग घर में घुसे और हमें तलवार और डंडो से मारा. हम कुछ समझ भी नहीं पाये.''

Also Read:

होटल में खाने को लेकर विवाद: वहीं एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने मीडिया को बताया कि ''घायल और रघुवंशी समाज की शिकायत पर माली समाज के लोगों पर धारा 307,147, 48,49 IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिये तीन टीम रवाना भी कर दी है. एक दिन पहले होटल में खाना खाने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद समझौता भी हो गया था. लेकिन कुछ लोगों ने बेकसूर लोगों पर पथराव, डंडे और तलवार से हमला कर दिया. 8 लोगो को सिर और हाथ पैर पर चोट आई है. सभी की हालात ठीक है और स्थिती नियंत्रण में है.''

Last Updated : Nov 20, 2023, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details