मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी में 1 क्विंटल गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2023, 10:40 PM IST

कटनी पुलिस ने बरही के अमरपुर के पास 1 क्विंटल गांजा के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. 1 क्विंटल गांजा की कीमत बाजार में 10 लाख रुपये आंकी गई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया है.

Ganja smuggler arrested in Katni
कटनी में गांजा तस्कर गिरफ्तार

कटनी में गांजा तस्कर पर कार्रवाई

कटनी।एमपी कीकटनी पुलिस को एक बार फिर गांजा तस्करी की रोकथाम में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बरही थाना क्षेत्र के अमरपुर के पास वाहनों की चेकिंग की. इस दौरान एक कार की तलाशी करने पर तीन बोरी गांजा बरामद किया. मौके पर पुलिस ने दो गांजा तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गांजा सहित गाड़ी को जब्त कर लिया है. दोनों आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है.

3 बोरी से मिला 1 क्विंटल गांजा:वहीं, इस पूरे मामले में कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि "बरही के अमरपुर के पास मुखबिर की सूचना पर गाड़ी नंबर एमपी 19 सीसी 3268 को घेराबंदी कर पकड़ा है. जिसमें तलाशी के दौरान तकरीबन 3 बोरियों में 1 क्विंटल गांजा मिला है. आरोपी गांजा को लेकर बरही से होते हुए मैहर की ओर जा रहे थे. गांजा ओडिशा का बताया जा रहा है. गांजा तस्करी में पकड़े गए दोनों आरोपी अनुज जायसवाल और गणेश बहेलिया भदनपुर जिला सतना निवासी हैं".

Also Read

गांजा तस्करी में आरोपी को दोबारा जेल: आरोपी अनुज जायसवाल गांजा तस्करी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है, वो हाल ही में जेल से बाहर आया था. अब फिर गांजा तस्करी में दोबारा पकड़ा गया है. बरही पुलिस ने दोनों आरोपियों पर अपराध क्रमांक 328/23 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details