मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी में मिले कोरोना के 19 नए मामले, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 242

By

Published : Aug 9, 2020, 12:11 PM IST

जिले में देर शाम आई आईसीएमआर जबलपुर की रिपोर्ट में एक ही परिवार के 16 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, वहीं ट्रू नॉट मशीन में अन्य 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 242 हो गई है.

19 new corona cases found in Katni
कटनी में मिले कोरोना के 19 नए मामले, संक्रमित मरीजों की संख्या 242

कटनी। जिले में पिछले दो महीनों में कोरोना के मामले नहीं आए थे, लेकिन अब कटनी में कोरोना के मामले 200 के पार पहुंच चुके हैं. लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है, वहीं एक बार फिर जिले में कोरोना का ब्लास्ट हुआ है. जहां नई बस्ती में ट्रेडिंग का काम कर रहे व्यापारी सहित एक ही परिवार के 16 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

वहीं बता दें शनिवार देर शाम आईसीएमआर जबलपुर से आई रिपोर्ट में एक ही परिवार के 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वहीं ट्रू नॉट मशीन में 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसमें दो युवक विजयराघवगढ़ के कैमोर और भैंसवाही गांव के हैं, दोनों युवक बाहर से गांव पहुंचे थे. जिले में कल टोटल 19 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 242 हो गई है.

पॉजिटिव मिले सभी मरीजों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है. वहीं शनिवार देर शाम को 280 सैंपल जांच के लिए जबलपुर आईसीएमआर भेजे गए हैं. जिसके बाद संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details