मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संक्रमित कैदियों के लिए बनाई गई अस्थाई जेल से कैदी फरार

By

Published : Sep 22, 2020, 10:50 PM IST

Updated : Sep 22, 2020, 10:57 PM IST

जिला जेल के सामने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बनाई गई अस्थाई जेल से मंगलवार देर शाम एक कैदी फरार हो गया है. फरार हुए कैदी का नाम दीपा मचार है, जिस पर दर्जनों आपराधिक वारदातों के मामले दर्ज हैं. पढ़िए पूरी खबर..

prisoner-escaped-from-temporary-prison-created-for-corona-infected-prisoners
अस्थाई जेल से कैदी फरार

झाबुआ। जिला जेल के सामने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बनाई गई अस्थाई जेल से मंगलवार देर शाम एक कैदी फरार हो गया है. फरार हुए कैदी का नाम दीपा मचार है, जिस पर दर्जनों आपराधिक वारदातों के मामले दर्ज हैं. दीपा मचार इसके पहले पुलिस अभिरक्षा से भी फरार हो चुका है. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस की गिरफ्त में आए दीपा मचार की फरारी से पुलिस विभाग और जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

अस्थाई जेल से कैदी फरार

जानकारी के अनुसार दिलीप क्लब के पीछे हॉस्टल में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए अस्थाई जेल बनाई गई है, जिसमें कोरोना संक्रमित मरीजों को रखा गया है. देर शाम 6:15 बजे के आसपास जेल प्रहरी को पानी के लिए कहकर बाहर निकले दीपा ने जेल प्रहरी को धक्का मारकर वहां से भागने में कामयाबी हासिल की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे जेलर और पुलिस अधिकारियों ने दीपा की छानबीन आसपास के क्षेत्र में की, मगर उसका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

दीपा मचार मेघनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बेड़ावली का रहने वाला है, दीपा मचार की फरारी के बाद एसपी ने पूरे जिले में अलर्ट घोषित कर दिया है. दीपा मचा के छुपने के संभावित स्थानों पर पुलिस छापे मार कार्रवाई करने में जुट गई है, मगर देर रात तक उसके संबंध में कोई सूचना पुलिस के हाथ नहीं लगी है.

Last Updated :Sep 22, 2020, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details