मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jhabua SP Suspend: अरविंद तिवारी पर गिरी गाज, CM ने पुलिस महानिदेशक को दिए निलंबित करने के निर्देश

By

Published : Sep 19, 2022, 10:55 AM IST

Updated : Sep 19, 2022, 2:57 PM IST

CM Shivraj suspended Jhabua SP

झाबुआ छात्रों से गाली-गलौज करने वाले मामले में सीएम शिवराज ने बड़ा एक्शन लिया है. दरअसल धरना प्रदर्शन के दौरान छात्रों से गाली-गलौज करने वाले एसपी अरविंद तिवारी को सीएम ने तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं, साथ ही कहा है कि, छात्रों से ऐसी भाषा में बात कतई बर्दास्त नहीं की जाएगी. (Jhabua SP Audio Viral) (Jhabua SP Suspend)

भोपाल/झाबुआ।मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में पॉलीटेक्निक के छात्रों से फोन पर कथित तौर पर गाली-गलौज करने के आरोप में पुलिस अधीक्षक अरविंद तिवारी को सस्पेंड कर दिया गया है. एसपी को निलंबित करने के निर्देश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस महानिदेशक को दिए. मुख्यमंत्री चौहान ने सोमवार की सुबह पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिए कि झाबुआ के पुलिस अधीक्षक को तुरंत हटाने के निर्देश भी दिए थे. इन्होने कहा कि ऐसी अशोभनीय भाषा में कोई अधिकारी कैसे बात कर सकता है, इसलिए उन्हें तुरंत हटाएं. (Jhabua SP Suspend) (Jhabua SP Audio Viral)

अब झाबुआ एसपी को सीएम ने किया सस्पेंड

छात्रों के साथ अभद्र भाषा में बात करने के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को तत्काल हटाने के आदेश दिए थे. मुख्यमंत्री ने पन्ना जिले में मध्यान भोजन के मामले में बुलाई गई बैठक में डीजीपी विवेक जौहरी को निर्देश दिए कि झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को तत्काल जिले से हटाया जाए. बता दें कि अरविंद तिवारी जून महीने में झाबुआ में बतौर एसपी भेजे गए थे. (Jhabua SP Audio Viral)

सीएम ने झाबुआ एसपी को हटाने के निर्देश जारी किए थे

वीडियो में गाली गलौच करते दिखाई दिए एसपी:दरअसल झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वे पॉलिटेक्निक छात्रों से गाली-गलौज करते सुनाई दे रहे थे. छात्र में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे थे, जिसके बाद एसपी ने उनसे गाली गलौज की. ऑडियो एक छात्र ने बनाकर वायरल कर दिया, जब यह मुख्यमंत्री तक पहुंचा तो सीएम आवास पर आपात बैठक बुलाई. बताया गया है कि बीते दिनों पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रों में आपस में विवाद हुआ था, जिस पर एक पक्ष ने फोन कर पुलिस अधीक्षक से संरक्षण मांगा था और अपने आप को खतरा भी बताया था. इस पर कथित तौर पर पुलिस अधीक्षक ने अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया.

MP Sheopur रिश्वत लेने के बाद भी काम नहीं कराया तो पंचायत सचिव के साथ युवक ने की गालीगलौज

कतई बर्दाश्त नहीं होगी अभद्र भाषा:आपात बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने वायरल वीडियो में एसपी की आपत्तिजनक भाषा को लेकर कड़ी नाराजगी जताई, इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने एसपी को तत्काल हटाने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने डीजीपी विवेक जौहरी से कहा कि जिस भाषा में एसपी बच्चों से बात कर रहे हैं, उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्हें तत्काल जिले से हटाया जाए. फिलहाल आदेश जारी कर दिया गया है. (Jhabua SP Suspend) (Jhabua SP Audio Viral)

Last Updated :Sep 19, 2022, 2:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details