मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Crime News : प्रेमी के साथ रहने वाली पत्नी ने कराया अपने पति पर हमला

By

Published : Mar 4, 2023, 4:56 PM IST

जबलपुर में रिश्तेदारों ने दो अलग-अलग मामलों में अपनों पर ही हमले किए. प्रभात नगर में पत्नी ने पति पर प्रेमी से हमला करवाया तो माढोताल में जेठानी ने देवरानी के हाथ में काट लिया.

Wife living with lover attacked her husband
प्रेमी के साथ रहने वाली पत्नी ने कराया अपने पति पर हमला

प्रेमी के साथ रहने वाली पत्नी ने कराया अपने पति पर हमला

जबलपुर।जबलपुर के प्रभात नगर बस्ती में रहने वाले शिवम का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है. पत्नी उसी मोहल्ले में अपने प्रेमी के साथ रह रही है. शिवम एक होटल में काम करता है. जब वह काम से लौट रहा था तो अचानक उसके ऊपर पीछे से हमला किया गया. शिवम का कहना है कि उसकी पत्नी के प्रेमी रिंकू ने उसके सिर पर लोहे के पाइप से हमला किया है. शिवम तुरंत वहीं बेहोश हो गया. गंभीर हालत में शिवम को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने रिंकू के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हमलावर फरार, पुलिस तलाश रही :शिवम के पिता का कहना है कि इन दोनों के बीच में तलाक नहीं हुआ है. शिवम की पत्नी उसे छोड़कर बिना शादी के अपने प्रेमी के साथ रह रही है. वह अब शिवम से पैसों की मांग कर रही है. जब उसने पैसे नहीं दिए तो उसने अपने प्रेमी से हमला करवा दिया. पीड़ित पति न्याय चाह रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. वहीं, दूसरे मामले में जेठानी ने देवरानी का हाथ काट लिया. देवरानी और जेठानी की लड़ाई आम बात है. आपस में खटपट होना लगभग हर घर की कहानी है घर की यह लड़ाई अक्सर देहलीज पार नहीं करती लेकिन जबलपुर में एक ऐसा मामला आया जिसमें जेठानी ने देवरानी को घायल कर दिया.

अपराध से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें...

पानी भरने को लेकर हुआ विवाद :दरअसल, माढोताल मैं देवरानी जेठानी एक ही घर में रहती हैं और घर में पानी भरने का एक ही नल है. पानी भरने को लेकर झगड़ा शुरू हुआ. थोड़ी देर में झगड़ा लड़ाई में बदल गया और जेठानी ने देवरानी का हाथ दांत से काट दिया. परिवार के दूसरे लोगों ने दोनों को अलग-थलग किया. घायल देवरानी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने इलाज करके पट्टी बांध दी. घायल देवरानी चुप नहीं बैठी और घटना के बाद वह थाने आई. जहां उसने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है. प्रथम दृष्टया पुलिस ने मामूली धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कर ली है. थाना प्रभारी रीना पांडे ने कहा कि दोनों मामलों की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details