मध्य प्रदेश

madhya pradesh

WC फाइनल देख रहे दुकानदार के पास अवैध वसूली करने पहुंचा बदमाश, बोला- पाउडर पीऊंगा मंगवाओ, फिर क्या हुआ देखें वीडियो

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 20, 2023, 4:49 PM IST

Video of illegal Recovery Goes Viral: एमपी के इंदौर में एक बदमाश का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आरोपी अवैध वसूली कर रहा है. इस पूरे मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई की है. आरोपी हर रविवार को शहर के एक इलाके में लगने वाले हाट बाजार में कारोबारियों को धमका रहा था. तभी किसी ने उसका वीडियो बना लिया.

MP News
एमपी न्यूज

इंदौर वसूली वीडियो वायरल

इंदौर। मल्हारगंज थाना इलाके में एक वर्ग विशेष के आदतन अपराधी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आरोपी मार्केट में अवैध वसूली करने पहुंचा था. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामेल एक्शन लिया है. आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जा रही है, साथ जांच पड़ताल में जुटी हुई है. आरोपी का नाम जावेद बताया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला:मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना इलाके का है. यहां हर रविवार को हॉट बाजार लगता है. यहीं पर बदमाश कारोबारियों को धमकाकर अवैध वसूली कर रहा था. जिसका वीडियो वहीं खड़े लोगों ने बना लिया. फिलहाल, पुलिस का कहना है कि बदमाश जावेद को पकड़कर सलाखों के पीछे कर दिया गया है. पूरे मामले में वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें...

बदमाश पर पुलिस ने घर में घुसकर चोरी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. उसे सलाखों के पीछे कर दिया है. बदमाश ने वीडियो में कहा है कि प्रेम भाव से दे दो नहीं, तो नशा कर आता हूं और फिर देख लूंगा. वायरल वीडियो को लेकर अधिकारियों का कहना है कि वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है . यदि कोई तथ्य सामने आता है या शिकायत आती है तो उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी. पुलिस को अनुमान है कि जल्द ही इस पूरे मामले में कुछ और शिकायतकर्ता भी सामने आ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details