मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घर के बाहर मोबाइल लूटा, युवती ने बदमाश को पकड़ा, किसी ने मदद नहीं की

By

Published : Apr 16, 2022, 5:35 PM IST

इंदौर में घर के बाहर टहल रही युवती से दो बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया. युवती ने साहस दिखाकर एक बदमाश को पकड़ लिया, लेकिन इस दौरान कोई भी मदद करने नहीं आया. अंततः बदमाश भागने में सफल रहा. (Two criminals robbed mobile phone)

Two criminals robbed mobile phone
घर के बाहर मोबाइल लूटा

इंदौर। इंदौर में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में एक लूट की वारदात और सामने आई है. इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में यह वादात हुई है. लूट की ये वारदात को अंजाम देने वाले सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं और उसी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

बाइक पर सवार थे बदमाश :घर के बाहर खाना खाकर टहल रही ब्यूटी पार्लर संचालिका का मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों से युवती ने काफी देर तक संघर्ष किया. बदमाश बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के कुछ ही कदम की दूरी पर दत्त मंदिर के पास एक ब्यूटी पार्लर संचालिका पिंकी मालवीय अपने घर के फोन बात करते हुए बाहर टहल रही थी. इसी दौरान पीछे से रेकी करते हुए आ रहे बाइक सवार दो बदमाश पलक झपकते ही युवती के हाथ से मोबाइल छीनकर भागने लगे. इसके बाद थोड़ा आगे जाने के बाद बदमाशों की बाइक खराब हो गई.

सावधान ! ये शातिर महिला कांस्टेबल इश्क का पासा फेंककर फंसा देती है गैंगरेप में

किसी ने नहीं की मदद :बाइक खराब होने पर वे उसे वहीं छोड़कर भागने लगे लेकिन युवती ने उनमें से एक बदमाश को पकड़ लिया. युवती ने बाइक की चाबी निकाल कर रख ली. युवती ने काफी लोगों से मदद भी मांगी लेकिन कोई भी सामने नहीं आया. युवती के हाथ आया बदमाश आखिरकार अपना दोपहिया वाहन छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो पहिया वाहन को बरामद कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. (Two criminals robbed mobile phone)

ABOUT THE AUTHOR

...view details