मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'मिनी मुंबई' में तीन ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान से जुड़े तार

By

Published : Dec 22, 2020, 9:33 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन ब्राउन शुगर तस्करों को गिरफ्तार किया है.आरोपियों के कब्जे से कुल 70 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई है. जिसकी कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई जा रही है.

three-brown-sugar-smugglers-arrested-in-indore
तीन ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार

इंदौर।शहर में अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. इनमें एक आरोपी को पुलिस ने पहले पीथमपुर इलाके से दबोचा था. इसके बाद उससे पूछताछ की गई. जिसमें सामने आया कि दो और तस्कर ब्राउन शुगर शहर में सप्लाई करने की फिराक में हैं. सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने महू में घेराबंदी कर दो और आरोपियों को पकड़ लिया.

तीन ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार

12 लाख की ब्राउन शुगर जब्त

इस तरह पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पहले आरोपी से पुलिस ने 50 ग्राम जबकि अन्य दो आरोपियों से 70 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है. टोटल 120 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई है. जिसकी कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई जा रही है. इसके अलावा तस्करों का चार पहिया वाहन भी जब्त किया गया है. आरोपियों से 49 हजार 200 रुपए नगद भी बरामद किए गए हैं.

पिता-पुत्र मिलकर करते थे स्मगलिंग

इस गिरोह के तार राजस्थान से जुड़े होने के सबूत भी मिले हैं. इससे पहले आरोपी महाराष्ट्र के नागपुर में भी गिरफ्तार हो चुके थे. अभी वे जमानत पर रिहा चल रहे थे. इसके अलावा ये भी खुलासा हुआ है कि तीन आरोपियों में दो पिता-पुत्र हैं. जो मिलकर ब्राउन शुगर की स्मगलिंग करते हैं.

टॉर्च से करते थे इशारा

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की. जिसमें सामने आया है कि वे मादक पदार्थ को बेचने के लिए टॉर्च का सहारा लेते थे. टॉर्च जलाकर एक-दूसरे को सिग्नल भेजते थे.इशारा करने के बाद माल की डिलेवरी करते थे. पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है. मामले में और भी कई खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details