मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Triple Talaq:मायके में पत्नी के पास पहुंचकर 3 बार बोला तलाक, FIR दर्ज,आरोपी की तलाश

By

Published : Jun 2, 2023, 3:58 PM IST

इंदौर में फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. चंदन नगर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ तीन तलाक सहित दहेज का प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Indore Triple Talaq
मायके में पत्नी के पास पहुंचकर 3 बार बोला तलाक

इंदौर।चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की शादी खजराना में रहने वाले दानिश से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही पति दानिश सहित अन्य लोग दहेज के रूप में लाखों रुपए की डिमांड उससे करने लगे. परेशान होकर पीड़िता ने दानिश की पहले महिला थाने पर दहेज की शिकायत की. लेकिन उसके बाद भी दानिश लगातार पीड़िता को अलग-अलग तरह से परेशान करता रहा. महिला थाने में पीड़िता का पति से राजीनामा हो गया. दानिश पत्नी को अपने साथ रखने लगा लेकिन कुछ दिनों बाद वापस से परेशान किया जाने लगा.

लगातार करता रहा प्रताड़ित :परेशान होकर पीड़िता अपने घर मायके चली गई. उसके बाद अचानक दानिश पीड़िता के घर चंदन नगर क्षेत्र के ग्रीन पार्क में पहुंचा. वहां पर पीड़िता की मां के सामने ही दानिश ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया. तलाक देने के साथ ही आरोपी दानिश ने पीड़िता पत्नी को यह भी बोला कि अब हमारा तलाक हो गया है. हमारा कोई संबंध नहीं है. इससे पीड़िता के मन को ठेस लगी. इससे पहले महिला को उसका पति शारीरिक और मानसिक रूप से लगातार प्रताड़ित करता रहा. मामले में आरोपी पति दानिश खान के खिलाफ दहेज और तीन तलाक अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करवाया है. इस मामले में चंदन नगर थाना प्रभारी सुनील शर्मा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ तीन तलाक की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये खबरें भी पढ़ें...

आग लगने पर 2 लोगों के खिलाफ केस :इंदौर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोलू शुक्ला के ऑफिस में आग लगने के मामले में पुलिस ने संबंधित गैस कंपनी के दो कर्मचारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है. बाणगंगा थाना क्षेत्र के मरीमाता चौराहे पर इंदौर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बीजेपी नेता का एक निजी दफ्तर बना है. एक दिन पहले पिछले दिनों उसमें गैस रिसीव होने के कारण विस्फोट के कारण पूरा ऑफिस जलकर खाक हो गया. पुलिस ने अवंतिका गैस कंपनी से जुड़े लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details