मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Police Action: पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे से मारपीट मामले में तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

By

Published : May 1, 2023, 6:24 PM IST

इंदौर पुलिस ने पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे से मारपीट के मामले में तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. आरोपी से वारदात से जुड़ी कुछ सामग्री भी जब्त की गई है.

Indore Third accused also arrested
पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे से मारपीट मामले में तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

इंदौर।शहर के लसूडिया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों पूर्व मंत्री रंजना बघेल के लड़के के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी. रंजना बघेल ने डीसीपी सूरज वर्मा से मुलाकात कर फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने का आग्रह किया था. मारपीट के इस मामले में तीन आरोपी थे. जिसमें से दो आरोपियों को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं तीसरा आरोपी फरार था. पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे के साथ स्कीम नंबर 78 में तीन युवकों ने पूर्व मंत्री के बेटे के साथ मारपीट की थी.साथ ही तोड़फोड़ भी की थी. डीसीपी सूरज वर्मा का इस मामले में कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित की थीं.आरोपी से पुलिस ने डंडे सहित अन्य सामान भी जब्त किया है.

संदीप हत्याकांड के आरोपी से पूछताछ :उद्योगपति संदीप हत्याकांड की घटना को अंजाम देने वाले राजस्थान के शूटर जितेंद्र उर्फ बना को पिछले दिनों विजयनगर पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर राजस्थान से इंदौर लेकर आई. आरोपी 10 दिन तक पुलिस की रिमांड पर है. इस दौरान पूछताछ के दौरान उसने कई तरह के खुलासे किए. वहीं, उसने हत्याकांड की घटना को अंजाम देने से पहले फार्म हाउस में हुई मीटिंग के बारे में भी पुलिस को कई अहम सुराग दिए हैं. उसके आधार पर पुलिस आने वाले दिनों में कई और लोगों को आरोपी बना सकती है.

Must Read: ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी ने अहम जानकारियां दी :आरोपी जितेंद्र उर्फ बना ने पुलिस को बताया कि हत्या से पहले रोहित शेट्टी के फार्म हाउस पर कुछ उद्योगपतियों के साथ उसकी मीटिंग हुई थी. संदीप की हत्या को अंजाम देने के लिए तकरीबन 10 करोड़ उसे ऑफर किए गए थे. इसी के साथ पिस्टल सहित गाड़ी भी उद्योगपतियों के द्वारा ही उपलब्ध करवाई गई थी. उसने इंदौर शहर के बड़े भूमाफिया जिसमें चंपू अजमेरा व हैप्पी धवन सहित अन्य लोगों के नाम शामिल हैं. डीसीपी सूरज वर्मा का इस मामले में कहना है कि पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details