मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Rape Case: शादी का वादा कर महिला का रेप, आरोपी बोला-थाने में शिकायत की तो तेरे बच्चों पर एसिड फेंक दूंगा

By

Published : Apr 7, 2023, 3:26 PM IST

Updated : Apr 7, 2023, 3:34 PM IST

इंदौर में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक महिला का परिचित है. उसके शादी का वादा कर महिला के साथ कई बार बलात्कार किया. जब महिला ने शादी के लिए दबाव डाला तो आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया. साथ ही महिला के बच्चों पर एसिड अटैक की धमकी भी दी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

Woman raped by promising marriage in indore
शादी का वादा कर महिला का रेप

इंदौर में महिला के साथ रेप

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में महिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. इसी कड़ी में इंदौर के राउ थाना क्षेत्र में एक स्पा सेंटर संचालित करने वाली महिला के साथ रेप की घटना सामने आई है. शादी का झांसा देकर आरोपी ने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया. थाने में शिकायत करने पर आरोपी ने पीड़िता के बच्चों पर एसिड डालकर मारने की धमकी भी दी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

महिला के साथ लिव इन में रह रहा था आरोपी: पूरा मामला इंदौर के राउ थाना क्षेत्र का है. राउ थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर संचालित करने वाली महिला की शिकायत पर उसके प्रेमी के खिलाफ रेप मारपीट व धमकाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ''युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं एक प्लाट और मकान भी ले लिया और लाखों रुपए भी हड़प लिए.'' जानकारी के अनुसार, आरोपी का महिला के स्पा सेंटर में अकसर जाना होता था और इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बड़ गईं. उसके बाद युवक ने महिला से शादी का वादा किया और उसके साथ लिव-इन में रहने लगा. इसी दौरान उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

Also Read: महिला अपराध से जुड़ी अन्य खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

महिला के 30 लाख रुपए हड़पे: आरोपी ने कई बार पीड़िता के तकरीबन एक मकान और प्लाट के नाम पर 30 लाख रुपए भी हड़प लिए. इतना ही नहीं पीड़िता के नाम एक गाड़ी भी उसने लोन पर खरीद ली. जब पीड़िता ने आरोपी पर शादी करने का दबाव डाला तो वह शादी से मुकर गया. आरोपी, महिला के साथ मारपीट भी करने लगा. थाने में शिकायत करने पर पीड़िता के बच्चों पर एसिड डालकर जान से मारने की भी धमकी दी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि ''जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.''

Last Updated :Apr 7, 2023, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details