मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: टोकन सिस्टम बनाकर तस्कर रहे थे ब्राउन शुगर की सप्लाई, पुलिस ने घेराबंदी कर किया अरेस्ट

By

Published : May 12, 2023, 11:08 PM IST

भंवरकुआं थाना क्षेत्र में पुलिस ने ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि टोकन बनाकर ब्राउन शुगर को क्षेत्र में सप्लाई करते हैं. एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपियों के नाम सामने आने की उम्मीद हैं.

Indore Crime News
ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

इंदौर।भंवरकुआं थाना क्षेत्र में पुलिस ने ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी टोकन बनाकर ब्राउन शुगर को क्षेत्र में सप्लाई कर रहे थे. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस को उनके पास से बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर जब्त की है. वहीं पकड़े गए आरोपी काफी सालों से शहर में विभिन्न जगहों से ब्राउन शुगर लाकर सप्लाई कर रहे थे. पुलिस को अनुमान है कि आने वाले दिनों में आरोपियों की निशानदेही पर कुछ और ब्राउन शुगर तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ की जा सकती है .

पुलिस घेराबंदी कर पकड़े दोनों तस्करः जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर की सूचना के मिली थी कि आरोपी टोकन के आधार पर छात्रों को ब्राउन शुगर सप्लाई कर रहे है. इस पर पुलिस ने प्रतीक्षा ढाबे के नजदीक घेराबंदी करके पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया. पुलिस को तलाशी को दौरान आरोपियों के पास से 18 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई है. पकड़े गए युवकों के नाम अमन नरवाले और बिलाल खान हैं.

लत डालने के लिए छात्रों में फ्री में करते थे सप्लाईःपुलिस पूछताछ में आरोपी युवकों ने बताया कि टोकन की पुड़िया बनाकर छात्रों में फ्री में नशे की सप्लाई करते थे. ताकि इन्हें नशे की लत लग जाए. इसके बाद वह छात्रों से मोटी रकम लेते थे. प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह भी जानकारी लगी है कि आरोपी राजस्थान की बॉर्डर पर लगे हुए कुछ गांव से बाउन शुगर को लेकर आते थे और उसे इंदौर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में छात्रों के साथ ही पब और रेस्टोरेंट में सप्लाई कर देते थे.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

18 ग्राम ब्राउन शुगर हुई बरामदः इस मामले में एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने कहा कि पुलिस ने ब्राउन शुगर की सप्लाई करते हुए 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि उनके पास से 18 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपियों के नाम सामने आने की उम्मीद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details