मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Murder Case: शराब दुकान के बाहर बदमाशों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 31, 2023, 2:16 PM IST

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में शराब दुकान के बाहर करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Young man beaten to death in Indore
इंदौर में युवक की पीट पीटकर हत्या

इंदौर।मध्य प्रदेश के इंदौर में आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामलाछत्रीपुरा थाना क्षेत्र से सामने आया है. क्षेत्र के जीएनटी मार्केट की एक दुकान में देर रात 5 से 6 बदमाशों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच अस्पताल करने में जुटी हुई है.

बदमाशों ने की युवक की पिटाई: जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का है. थाना क्षेत्र के जीएनटी मार्केट स्थित शराब दुकान पर देर रात एक व्यक्ति पर शराब की दुकान पर 5 से 6 बदमाशों ने किसी बात को लेकर हमला कर दिया, बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन काफी देर हो जाने के कारण डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सीसीटीवी में कैद घटना: सूचना पर छत्रीपुरा थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. वहीं, परिजनों का कहना है कि जिन लोगों ने युवक के साथ मारपीट की है वह शराब की दुकान में ही मौजूद थे और शराब की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में वह लोग कैद हुए हैं. फिलहाल अब पुलिस इस पूरे मामले में आगे किस तरह से कार्रवाई करती है यह देखने लायक रहेगा.

Also Read:

पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल: वहीं, एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा का कहना है कि ''पूरे ही मामले में जांच पड़ताल की जा रही है.'' एक और पुलिस देर रात तक सड़कों पर रहकर आरोपियों और संदिग्धों की धरपकड़ कर रही है. वहीं दूसरी ओर जिस तरह से बदमाशों ने बेखौफ होकर हत्या की घटना को अंजाम दिया, उससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details