मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: युवक को युवती ने किया न्यूड कॉल, इसके बाद शुरू कर दी ब्लैकमेलिंग, परेशान होकर पुलिस को बताई आपबीती

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 28, 2023, 4:30 PM IST

इंदौर में एमपीपीएससी की तैयारी कर रहे एक छात्र को न्यूड कॉल कर युवती ने धमकाया है. पहली बार युवक ने रुपये उसके खाते में भेज दिए. लेकिन उस पर लगातार दबाव बनाया जाने लगा. युवक ने पुलिस में इस बारे में शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Indore Crime News
युवक को युवती ने किया न्यूड कॉल

इंदौर।युवक को अज्ञात नंबर से एक फोन आया. युवक ने जैसे ही वीडियो कॉल पर बात करना शुरू की तो युवती न्यूड होकर बात करने लगी. इस दौरान युवक का एक वीडियो बना लिया और उस वीडियो को युवक के परिजनों सहित अन्य लोगों को भेजने के नाम पर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी. इसके बाद पीड़ित युवक ने शिकायत पुलिस से की. बता दें कि इंदौर में रोजाना युवाओं को ऑनलाइन कॉलिंग कर ठगों द्वारा धोखाधड़ी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.

लगातार हो रही हैं घटनाएं :युवक ने पुलिस को बताया कि युवती द्वारा रुपयों की डिमांड की गई. कुछ रुपए उसने युवती के कहने पर ऑनलाइन ट्रांसफर भी कर दिया. लेकिन उसके बावजूद लगातार वह परेशान कर रही है. शिकायत के आधार पर सायबर क्राइम द्वारा तमाम तथ्यों के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच एराजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ठगी की एक और वारदात :इंदौर में एक और ठगी का मामला सामने आया है. फरियादी अमित ने पुलिस को बताया कि उसके व्हाट्सएप से एक लिंक आई. उस नम्बर ने अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि आपके पेटीएम में कुछ तकनीकी समस्या आ रही है. इसके बाद जब फरियादी ने फोन लगाने वाले व्यक्ति के कहे अनुसार अपने पेटीएम को ठीक करने की कोशिश की तो अचानक से उसके पेटीएम से हजारों रुपए कट गए और दो बार में तकरीबन 60 हजार रुपए उसके पेटीएम अकाउंट से कट गए. इसके बाद फरियादी ने पूरे मामले की शिकायत भंवर कुआ पुलिस से की.

ये खबरें भी पढ़ें...

मोबाइल लूटकर फरार :इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थान पर मोबाइल स्नेचिंग की वारदात सामने आई है, जहां दो महिलाओं के साथ बदमाशों ने मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. घटना द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के सत्यदेव नगर और श्री राम नगर की है. जहां लतिका वर्मा और सोनाली दशोर नामक महिलाओं ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है कि बाइक सवार बदमाशों ने उनके साथ मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि लुटेरों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details