मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News : शर्मनाक ..इंदौर में नाबालिग बेटी के साथ पिता ही कर रहा था लगातार गलत काम

By

Published : Jul 14, 2022, 7:34 PM IST

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक बार फिर रिश्ते तार-तार होते हुए नजर आए. जहां एक पीड़िता के साथ पिता द्वारा ही रेप की घटना को अंजाम दिया गया.पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी. मां के साथ आकर उसने थाने पर शिकायत की. आरोपी पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. (Father raped with minor daughter)

Father raped with minor daughter
बेटी के साथ पिता ही कर रहा था गलत काम

इंदौर।इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ में पिता द्वारा ही रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पिता द्वारा लगातार इस तरह से घटना को अंजाम दिया जा रहा था. पिता की करतूतों से परेशान होकर पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को बताई. इसके बाद मां के साथ आकर लसूड़िया थाने पर पूरे मामले में पिता के खिलाफ ही प्रकरण दर्ज करवाया.

Crime News Indore : माता-पिता ने 35 साल के व्यापारी से कर दी अपनी14 साल की नाबालिग बेटी की शादी, खरीद फरोख्त की आशंका, छह लोग हिरासत में

अकेले में करता था गलत काम :पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मां जब घर से बाहर जाती थी तो पिता द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया जाता था. कई बार उसने विरोध करने का सोचा तो उसके साथ मारपीट की जाती.लगातार पीड़िता के साथ इस तरह की घटना होने लगी तो वह परेशान हो गई. इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पिता की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार भी किया जाएगा. (Father raped with minor daughter)

ABOUT THE AUTHOR

...view details