मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एकतरफा प्यार में प्रेमिका की पति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 22, 2021, 10:06 PM IST

पुलिस ने एक महिला से एकतरफा प्यार में उसके पति की हत्या करने वाले आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

unilateral love
प्रेमिका की पति की हत्या

इंदौर। तिलक नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक सुरक्षा गार्ड की हत्या कुछ बदमाशों ने कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पकड़े गए आरोपियों से पुलिस को कई अहम जानकारियां हाथ लगी है. पूछताछ में आरोपी इंजीनियर ने पुलिस को बताया कि वह महिला से एकतरफा प्यार करता था और महिला अपने पति को छोड़कर उसके साथ रहने को तैयार नहीं थी. इन्हीं बातों के चलते उसने हत्याकांड की योजना बनाई और हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले शराब पी और हत्याकांड की घटना को अंजाम दे दिया.

दो आरोपी गिरफ्तार

सुरक्षा गार्ड की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी इंजीनियर आशीष और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आशीष मृतक की पत्नी से एकतरफा प्रेम करता था और इसी के चलते आशीष ने मृतक राम शुक्ला को एक घर को खाली करवाकर तिलक नगर थाना क्षेत्र में किराए का कमरा दिलाया. जिसके कारण अधिकतर समय आशीष मृतक राम शुक्ला के घर पर आने जाने लगा.

प्रेमिका की पति की हत्या

प्रेम-प्रसंग में हत्या, कत्ल के बाद मृतक के शव यात्रा में शामिल हुआ आरोपी

महिला ने इंकार किया तो पति को लगाया ठिकाने

इसी दौरान उसकी जान पहचान मृतक की पत्नी से भी हो गई. वहीं मृतक की पत्नी आशीष से भी एक परिवार के सदस्य की तरह बातचीत करने लगी, तो आशीष को लगा कि वह भी उस से प्रेम करती है और इसी के बाद जब आशीष ने मृतक की पत्नी से व्हाट्सएप पर बात करने शुरू की, तो मृतक की पत्नी भी व्हाट्सएप पर बातचीत करने लगी लेकिन जब आशीष ने मृतक की पत्नी को अपने साथ रहने का कहा तो मृतक की पत्नी उसके साथ रहने से इंकार कर दिया. रामजी शुक्ला की पत्नी ने जैसे ही आशीष को साथ में रहने का मना किया तो उसने रामजी शुक्ला की हत्या की योजना बनाई और तकरीबन 2 से 3 महीनों की योजना के बाद उसे ठिकाने लगाकर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details