मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दादी को पोते ने उतारा मौत के घाट, सोने के जेवरातों के लिए किया मर्डर

By

Published : Feb 16, 2022, 10:22 PM IST

इंदौर में पोते ने दादी की सोने के जेवरात के लिए हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने शव को छिपा दिया और पुलिस के साथ शव ढूंढने लगा. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ.

murdered
मर्डर

इंदौर। खुड़ैल थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला को सोने चांदी के जेवरात सहित संपत्ति को लेकर पोते के द्वारा ही मौत के घाट उतार दिया गया. पूरे ही मामले में खुडैल पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. (murder in indore)

हत्या कर छिपा दिया शव
खुडैल थाना क्षेत्र में छोटी खुडैल में रहने वाली बुजुर्ग जमुना बाई अपने पोते के साथ रहती थी. अचानक से बुजुर्ग जमुना बाई अपने घर से लापता हो गई. इसके बाद जमुना बाई का पोता राजेश उसे विभिन्न जगह पर तलाशता रहा. इसके बाद उसने अपने अन्य परिचितों को भी जमुना बाई के गायब होने की सूचना दी. बकायदा पुलिस को भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. (indore police investigation)

सख्ती से पूछताछ करने पर होगा खुलासा
पुलिस भी लगातार दो दिनों से जमुना बाई की तलाश कर रही थी. पुलिस को शंका हुई तो राजेश से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. राजेश ने पुलिस को बताया कि उसने बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी है. लाश को एक गोबर प्लांट में ठिकाने लगा दिया है. इसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया.

OBC आरक्षण पर हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, MPPSC में 27 नहीं सिर्फ 14 फीसदी ही मिलेगा रिजर्वेशन, सरकार को नोटिस जारी

राजेश ने बताया कि उसने बुजुर्ग की संपत्ति को लेकर मौत के घाट उतारा है. बुजुर्ग ने चांदी के जेवरात पैरों में पहने हुए थे. उन्हें निकालने के लिए बुजुर्ग के पैरों को काट दिया और चांदी के जेवरात निकाल लिए. इसके बाद लाश को ठिकाने लगा दिया. पूरे मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details