मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गुजरात से अपहरण की गई नाबालिग इंदौर के एक होटल में मिली, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2020, 6:56 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच को गुजरात के अहमदाबाद पुलिस ने सूचना दी कि शहर के वटवा थाना क्षेत्र से एक नाबालिग किशोरी का अपहरण हो गया है. वहीं जिस आरोपी ने उसका अपहरण किया है, वह उसे लेकर इंदौर की ओर निकला है. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

recovered by crime branch, accused arrested
आरोपी हुआ गिरफ्तार

इंदौर।पुलिस को गुजरात पुलिस ने सूचना दी थी कि गुजरात के शहर से एक बच्ची का अपहरण हुआ है और जिस आरोपी ने बच्ची का अपहरण किया है वह बच्ची को लेकर इंदौर पहुंचा है. वहीं आरोपी की आखिरी लोकेशन भी इंदौर में ही आ रहा है जिसके बाद इंदौर पुलिस ने इस पूरे मामले को ट्रेस करने का जिम्मा क्राइम ब्रांच को सौंपा. वहीं इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक होटल से बच्ची को सही सलामत बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने गुजरात पुलिस को गिरफ्तारी की सूचना दी है.

अपहरण हुई बच्ची को क्राइम ब्रांच ने किया बरामद

दरअसल बीते दिनों इंदौर क्राइम ब्रांच को गुजरात के अहमदाबाद पुलिस ने सूचना दी कि शहर के वटवा थाना क्षेत्र से एक नाबालिग का अपहरण हो गया है. वहीं जिस आरोपी ने उसका अपहरण किया है वह उसे लेकर इंदौर की ओर निकला है, साथ ही उसकी लास्ट लोकेशन भी इंदौर ही आ रही है.

सूचना के आधार पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने तफ्तीश शुरू की और पुलिस को सूचना मिली कि गुजरात का एक युवक इमरोज नफीस एक होटल में ठहरा हुआ है. सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में छापा मार कार्रवाई की, और युवक को अपनी गिरफ्त में लिया है. वहीं उससे जब सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने बताया कि उसने अहमदाबाद से बच्ची का अपहरण किया था और उसे लेकर इंदौर आया था.

फिलहाल पकड़े गए आरोपी के पास से बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया है वहीं पूरे मामले की सूचना भी गुजरात के अहमदाबाद पुलिस को दे दी गई है. अब अहमदाबाद पुलिस इंदौर आ कर आरोपी को अपने साथ लेकर गुजरात रवाना हो जाएगी.

आपको बता दें कि इंदौर में ऐसा मामला पहले भी सामने आ चुका है, और उस समय भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुजरात पुलिस को सूचना दी थी, इस पूरे मामले में भी गुजरात पुलिस की सूचना पर कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस को सूचना दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details