मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Congress MLA Rape Case उमंग सिंघार पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, बंगले पर पहुंची पुलिस, सर्चिंग जारी

By

Published : Nov 21, 2022, 12:40 PM IST

Updated : Nov 21, 2022, 3:22 PM IST

Congress MLA Umang Singhar rape
रेप केस में फंसे Congress MLA व पूर्व मंत्री उमंग सिंघार बोले ()

धार के कांग्रेसी विधायक उमंग सिंघार एक बार फिर मुश्किलों में हैं. ताजा मामला उनकी पत्नी से जुड़ा है. आरोप लगाने वाली महिला पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की तीसरी पत्नी बताई जा रही है. महिला पहले धार में रहती थी. महिला ने दुष्कर्म का मामला भी धार के नौगांव थाने में दर्ज कराया था. इस मामले में सिंघार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. (Congress MLA Umang Singhar rape) मामले के सुर्खियों में आने के बाद उमंग सिंघार ने कहा है कि उनपर आरोप लगाने वाली महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही है और उन्हें प्रताड़ित करती रहती है. सिंघार ने इस मामले में एक पत्र (Umang Singhar letter) भी जारी किया है. उन्होंने पहले ही इस पत्र के आधार पर ही अपनी तीसरी पत्नी द्वारा उन्हें ब्लैकमेल किए जाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. उन्होंने अपने पत्र के माध्यम से कहा है कि मुझे बदनाम करने के लिए यह षड्यंत्र रचा गया है.

इंदौर।कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री उमंग सिंघार का आरोप है कि उनपर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पत्नी ने उनसे 10 करोड़ रुपए की मांग की थी. ऐसा न करने पर उसने मेरा राजनीतिक कैरियर खत्म करने की धमकी भी रही है. सिंघार ने कहा कि दस करोड़ रुपए नहीं देने पर पत्नी ने मेरे खिलाफ पुलिस में प्रकरण दर्ज कराने की धमकी भी दी थी. उन्होंने आरोप लगाया कि पत्नी उन्हें मानसिक रूप से भी प्रताड़ित कर रही थी, मेरे साथ मारपीट कर गालीगलौज भी की थी.

उमंग सिंघार का फैमिली ड्रामा

पत्नी के खिलाफ पुलिस में दिया था आवेदन :पूर्व मंत्री सिंघार ने कहा कि "इस बारे में मैंने पुलिस में कुछ दिन पहले उसके खिलाफ आवेदन दिया था. इस विवाद को लेकर प्रीति मुझे प्रताड़ित कर रही हैं, वह ब्लैकमेल कर रही हैं. राजनीतिक षड्यंत्र करके मुझे फंसाया जा रहा है. मैं आदिवासी समाज से आता हूं, इसलिए मेरे साथ राजनीतिक षड्यंत्र हो रहा है. मैंने जबसे प्रीति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की, तभी से वह मेरे खिलाफ अनर्गल आरोप लगा रही हैं."

उमंग सिंघार का फैमिली ड्रामा

MP Congress विधायक उमंग सिंघार पर दुष्‍कर्म का आरोप, गृहमंत्री ने की FIR की पुष्टि

आवेदन की कॉपी जारी की : विधायक ने यह भी बताया कि "दो नवंबर 2022 को मैंने पत्नी प्रीति (बदला हुआ नाम) के खिलाफ नौगांव थाना धार में आवेदन दिया था, इस पर मामला दर्ज हुआ था. उमंग सिंघार ने वह पत्र जारी किया है, जिसके जरिए पत्नी द्वारा उन्हें प्रताड़ित कर ब्लैकमेल करने की शिकायत पूर्व में ही थाने में की गई थी. उमंग सिंघार ने कहा कि पिछले कई दिनों से वह मुझसे दस करोड़ रुपए मांग रही हैं".

Last Updated :Nov 21, 2022, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details