मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घर पर खड़ी कार के फास्ट टैग से टोल टैक्स नाके ने काटी राशि, मामला गडकरी के दफ्तर पहुंचा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 15, 2023, 1:00 PM IST

नर्मदापुरम से एक अनोखा मामला सामने आया है. घर के सामने खड़ी चार पहिया वाहन से विदिशा जिले के एक टोल टैक्स नाके से नर्मदापुरम में खड़ी चार पहिया वाहन का फास्ट टैग से पैसे काट लिए गए, जिसकी शिकायत पीड़ित ने टोल प्लाजा के शिकायत नंबर पर की लेकिन समाधान नहीं होने पर पीड़ित ने नितिन गडकरी को मेल पर चिट्ठी लिखकर की है. Deducted amount fast tag illegal

Deducted amount fast tag illegal
घर पर खड़ी कार के फास्ट टैग से टोल टैक्स नाके ने काटी राशिt

घर पर खड़ी कार के फास्ट टैग से टोल टैक्स नाके ने काटी राशि

नर्मदापुरम। नर्मदापुरम के डीआईजी बंगले के पास रहने वाले वाहन स्वामी की दुकान के सामने खड़ी कार का 175 किलोमीटर दूर विदिशा के सिरोंज स्थित टोल प्लाजा से उनके फास्ट टैग नंबर से 40 रुपये कटने का मैसेज आया. जिसे देख वाहन स्वामी दयानंद पचौरी को झटका लगा. वाहन स्वामी ने मैसेज देखते ही तुरंत टोल प्लाजा के टोल फ्री शिकायत नंबर 1035 पर शिकायत दर्ज कराई लेकिन शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद वाहन स्वामी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मेल पर चिट्ठी लिखकर शिकायत की.

सिरोंज टोल टैक्स नाके ने काटे रुपये :27 नवंबर को नर्मदापुरम के वाहन स्वामी दयानंद पचौरी की कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर MP 04 CZ 0361 है जो कि दुकान के सामने खड़ी हुई थी. गाड़ी के फास्ट टेग से 27 नवंबर को विदिशा के सिरोंज स्थित टोल प्लाजा से उनके फास्टैग नंबर से 40रुपये कटने का मैसेज आया. वाहन मालिक दयानंद पचौरी ने बताया की मोबाइल पर मैसेज देखते ही टोल प्लाजा के टोल फ्री शिकायत नंबर पर शिकायत दर्ज कराई. लेकिन शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

ALSO READ:

गडकरी के दफ्तर में की शिकायत :पीड़ित ने मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय में कॉल किया. उनके कार्यालय से पीड़ित को बताया गया कि संबंधित समस्या को ईमेल आईडी पर मेल कर दो. जिसके बाद वाहन स्वामी ने चिट्ठी लिखकर मेल के माध्यम से शिकायत की. जिसमें पीड़ित ने बताया कि उनके फास्ट ट्रैक से रुपए काटने की घटना हुई है, जो की एक बड़ा स्कैम भी हो सकता है. इसलिए इसकी जांच कराई जाए और मेरे रुपए वापस करा कर इस समस्या का समाधान कराया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details