मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narmadapuram news: बड़ी बहनों के हाथ से पानी में जा गिरी 2 माह की मासूम, हादसे में गई जान

By

Published : Mar 27, 2023, 11:46 AM IST

नर्मदापुरम के शोभापुर क्षेत्र में 6 दिन पहले 2 माह की बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई थी. पुलिस की जांच के दौरान उसकी मौत की वजह का खुलासा हो गया है.

narmadapuram news
2 माह की बच्ची की पानी में डूबने से मौत

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह

नर्मदापुरम। जिले के शोभापुर क्षेत्र में 6 दिन पहले 2 माह की बच्ची के पानी में डूबने का मामला सामने आया था. घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया था कि उनकी बच्ची अचानक लापता हो गई. तलाश करने के दौरान वह पानी की बड़ी बाल्टी में मृत अवस्था में मिली. अब पुलिस की जांच के दौरान उसकी मौत की वजह का खुलासा हो गया है.

बाल्टी से नहीं निकाल पाईं बहनें:अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि संबंधित दंपति की तीन बेटियां थीं. सबसे बड़ी बेटी 6 साल, दूसरी 3 साल जबकि सबसे छोटी 2 महीने की थी. 2 महीने की बच्ची की पानी से भरी बाल्टी में डूबने से मौत हो गई थी. जांच के दौरान उसकी दोनों बड़ी बहनों ने बताया कि उनकी मां ने टेडी बियर को नहलाने के बाद उसे धूप में सूखने के लिए रख दिया. इसके बाद वह रोजमर्रा के काम में लग गई. दोनों बड़ी बहनों ने मां को टेडी बियर को नहलाते हुए देखा तो 2 माह की छोटी बहन को भी वे उसी तरह से नहलाने लगीं. इसी दौरान बच्ची हाथ से छिटक गई और बाल्टी में जा गिरी. दोनों लड़कियां उसे निकाल नहीं पाईं और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

हादसा बना मौत की वजह:सिंह ने बताया कि बच्ची की मौत की वजह यह हादसा बना. उन्होंने कहा कि परिवार में छोटे बच्चे हों तो माता-पिता का हमेशा ध्यान रखना चाहिए. बच्चों पर नजर बनाए रखनी चाहिए. फिलहाल बच्ची के शव को पोस्टमार्टम करा लिया गया है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details