मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Hoshangabad: कमलनाथ को विदा कर हेलीपैड पर ही आपस में भिड़े कांग्रेसी

By

Published : Apr 22, 2023, 11:11 PM IST

सिवनी मालवा नगर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के जाने के बाद हेलीपैड पर आपस में कांग्रेसी भिड़े. थाने पहुंच दोनों पक्षों ने हंगामा किया लेकिन उनके द्वारा किसी प्रकार की कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है.
Congress clashed with each other in Hoshangabad
होशंगाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े

होशंगाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े

होशंगाबाद: सिवनी मालवा नगर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंडलम और सेक्टर की बैठक लेने पहुंचे थे. जनसभा के बाद सभी कांग्रेसी पूर्व मुख्यमंत्री को छोड़ने हेलीपैड पहुंचे थे, जहां कांग्रेस का हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के लोगों के साथ मारपीट कर ली. मामला यहीं खत्म नहीं हुआ दोनों पक्ष के लोग एकत्रित होकर सिवनी मालवा थाने पहुंच गए. थाने में ही बहुत देर तक चिल्ला चोट होती रही. जिसके बाद थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों के हस्तक्षेप के बाद कांग्रेस नेता थाने से बाहर गए.

सभा में स्टेज पर चढ़ने के दौरान हुई थी कहासुनी: बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में स्टेज पर चढ़ने के दौरान कहासुनी हुई थी. जिसको लेकर हेलीपेड पर कांग्रेस के ही दो अलग-अलग पक्षों के द्वारा एक दूसरे से मारपीट की गई. मामला थाने पहुंचने के बाद भी दोनों ही पक्ष थाने में गाली गलौज करते नजर आये. हालांकि पूरे विवाद के बाद दोनों ही पक्षों के लोगों के द्वारा किसी भी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. इससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस में गुटबाजी किस कदर हावी है. कांग्रेसी ही एक दूसरे से लड़ने से बाज नहीं आ रहे है.

ये खबरें पढ़ें

थाने में नहीं हुई शिकायत:यही हाल रहा तो 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस किस तरह से भाजपा से जीत पाएगी. थाना प्रभारी गौरव बुंदेला ने बताया कि "कांग्रेस के कार्यक्रम के बाद हेलीपेड पर कांग्रेस के ही दो गुट आपस में भीड़ गए थे. जिसके बाद दोनों गुट के लोग थाने पहुंचे थे, लेकिन उनके द्वारा किसी प्रकार की कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है. यदि शिकायत की जाती है तो जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details