मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Barwani News: नर्मदा नदी के रास्ते हो रही अवैध शराब की तस्करी, पुलिस ने 141 पेटियों के साथ 2 आरोपी धरे

By

Published : Apr 24, 2023, 5:22 PM IST

नर्मदा नदी के रास्ते नाव के जरिये शराब की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस दौरान नाव की तलाशी ली और 141 पेटी अवैध शराब बरामद किया है.

Barwani News
नर्मदा नदी के रास्ते हो रही अवैध शराब की तस्करी

नर्मदा नदी के रास्ते हो रही अवैध शराब की तस्करी

बड़वानी।पुलिस की ओर से लगातार अवैध शराब, जुआ, सट्टा और मादक पदार्थ के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने नर्मदा नदी के रास्ते नाव के जरिये शराब की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को 141 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत 5 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पकडे़ गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

नर्मदा नदी के रास्ते से हो रही अवैध शराब की तस्करीः मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की ओर से सूचना मिली थी कि नर्मदा नदी के रास्ते नाव के जरिये अवैध शराब की तस्करी की जा रही है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ग्राम करी खाईखोदरा फल्या में नर्मदा नदी तट पर आरोपी करण उर्फ छेंडीया को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की एवं उसकी निशादेही पर उसकी कब्जे की बोट की तलाशी ली, जिस पर आरोपी करण उर्फ छेंडीया की फाइबर बोट से कुल 141 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है, जिसकी कीमत 5,62,480 रुपये बताई जा रही है और 2 फाइबर बोट बरामद की है, जिसकी कीमत 4.50 लाख रुपये बताई जा रही है. कुल मिलाकर 10 लाख से अधिक का मशरूका जब्त किया है. इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

2 आरोपियों को किया गिरफ्तारः एसडीओपी रूपरेखा यादव ने बताया कि शराब माफियाओं ने नाव से शराब तस्करी करने का नया तरीका ढूंढ निकाला था. तस्कर नदी के रास्ते से अवैध शराब की तस्करी कर रहे हैं. एसडीओपी ने कहा कि इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और इनके सहयोगियों को पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details