मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देर रात तक पति -पत्नी करते रहे बात, सुबह मिली लाश

By

Published : Jun 18, 2021, 12:52 PM IST

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज ()

हरदा में एक शख्स की लाश उसके घर से ही बरामद हुई है. मारा गया व्यक्ति मजदूरी करता था और परिवार के साथ रहता था. मृतक की पत्नी ने सबसे पहले आंगन में शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी.

हरदा। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के खेड़ीपुरा मोहल्ला की नई आबादी क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. शव के हालात को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिर पर हुए हमले से उसकी मौत हुई है. मौत की सूचना भी उसकी पत्नी ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

हरदा में व्यक्ति की हत्या

व्यक्ति का किसी से विवाद नहीं हुआ था
जानकारी के मुताबिक, मारा गया शख्स अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ सात-आठ सालों से अपने ससुराल के पास के ही एक मकान में रहता था. वो मजदूरी करता था. परिजनों के मुताबिक उसका किसी के साथ कोई विवाद भी नहीं था. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर व्यक्ति की हत्या की वजह क्या रही?

तंबाकू की लत ने बनाया हत्यारा, पत्नी की कुल्हाड़ी से की हत्या

रात दो बजे तक आपस में बातचीत कर रहे थे पति-पत्नी

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस ने कुछ तथ्य साझा किए हैं. एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि मारे गए शख्स ने देर रात तक पत्नी से बात की. पत्नी के मुताबिक वो रात 2 बजे दूसरे कमरे में चली गई. जब वो सुबह उठी तो उसने अपने पति की लाश देखी. उसके बाद उसने ही पुलिस को अपने पति के सिर पर हुए हमले से मौत की सूचना दी. फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details