मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्वोत्तर राज्यों में BJP की जीत पर बोले VD शर्मा- MP में इससे शानदार होगी जीत

By

Published : Mar 3, 2023, 5:06 PM IST

पूर्वोत्तर राज्यों में बीजेपी की जीत पर प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भी बीजेपी इसी प्रकार जीत हासिल करेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अभी से जुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा.

Breaking News

ग्वालियर।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा पूर्वोत्तर राज्यों मेघालय, त्रिपुरा, नागालैंड में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में पार्टी मजबूती कायम रखेगी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेताओं को आश्वस्त किया गया है कि हर बूथ पर 51 फ़ीसदी वोट शेयर करके भारतीय जनता पार्टी अपनी विजय पताका फहरायेगी.

अभी से जुट जाएं चुनाव तैयारी में :उन्होंने कहा कि जिस पूर्वोत्तर राज्यों में आतंकवाद एवं अलगाववाद पनप रहा था. वहां लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की नीतियों में अपनी आस्था जताई है. चुनाव परिणाम इसका जीता जागता सबूत है. उन्होंने अपरोक्ष रूप से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुड़ने की अपील की. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा यहां फूलबाग चौराहे पर स्थित पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद मीडिया से मुखातिब थे.

ये खबरें भी पढ़ें...

जीतू पटवारी पर कार्रवाई को सही बताया :उन्होंने विधानसभा में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर की गई कार्रवाई को उचित ठहराया. उनका कहना है कि विधानसभा अध्यक्ष की पद की अपनी गरिमा होती है. वह किसी विशेष दल का व्यक्ति नहीं होता है. यह संवैधानिक पद है. ऐसे पद पर आसीन व्यक्ति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने को उन्होंने कांग्रेस की बौखलाहट बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है. इसलिए निरर्थक मुद्दों को अपनाकर कांग्रेस झूठ की राजनीति कर रही है. उन्होंने इस बात से भी इनकार किया है कि विधानसभा में विधायकों को चाइना मेड टेबलेट बांटे जा रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यह कांग्रेस के झूठ की पराकाष्ठा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details