मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PM Modi Visit MP: गांधी जयंती पर ग्वालियर आएंगे PM मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित, तैयारी को लेकर प्रशासन अलर्ट

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 27, 2023, 7:28 PM IST

राजधानी और बुंदेलखंड को साधने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंबल-अंचल दौरे पर आ रहे हैं. 2 अक्टूबर को एक बार फिर पीएम मोदी एमपी आएंगे.

PM Modi Visit MP
चंबल अंचल दौरे पर आएंगे पीएम मोदी

ग्वालियर प्रशासन अलर्ट

ग्वालियर। बीजेपी साल 2023 का एमपी विधानसभा चुनाव किसी भी सूरत में हारना नहीं चाहती. तभी एड़ी-चोटी का जोर पार्टी यहां लगा रही है. प्रदेश स्तर से लेकर केंद्रीय नेतृत्व लगातार एमपी में जनसभाएं कर रहा है. वहीं चुनावी साल में पीएम मोदी भी लगातार एमपी का दौरा कर रहे हैं. जी हां एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एमपी दौरे पर आने वाले हैं. जी हां 2 अक्टूबर यानि की गांधी जयंती पर पीएम एमपी के चंबल अंचल आएंगे.

पीएम के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है. उनकी सुरक्षा व्यवस्था और यातायात रूट को लेकर बैठकों का दौर जारी है. बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ग्वालियर के मेला ग्राउंड में स्थित एक बड़ी विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे. पीएम के दौरे को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि "2 अक्टूबर को ग्वालियर में पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे की सूचना मिली है. इसको लेकर जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस के अधिकारियों के बीच प्रारंभिक बैठक हो चुकी है. जिसमें सुरक्षा व्यवस्था और VVIP रूट को लेकर प्लान तैयार किया जा रहा है."

SPG के साथ बैठक कर तय करेंगे सुरक्षा व्यवस्था:इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि दौरे के दौरान मेला ग्राउंड में स्थित एक बड़ी आमसभा भी होगी. वहां भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लगातार रणनीति तैयार की जा रही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि "ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर बैठक की जा रही है. जिसमें कितने जिले से कितने वाहन आएंगे. उसको लेकर बातचीत जारी है. जब एसपीजी यहां पर आएगी. उनके साथ भी सुरक्षा व्यवस्था और तैयारी को लेकर बैठक की जाएगी.

यहां पढ़ें...

25 सितंबर को भोपाल आए थे पीएम मोदी: बता दें 25 सितंबर यानि की सोमवार को पीएम मोदी एमपी की राजधानी भोपाल आए थे. जहां वे बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल हुए थे. इस महाकुंभ में पीएम ने करीब 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. इस दौरान पीएम ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर हमला बोला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details