मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior News: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल को जवाब- BJP के राज में एजेंसिया स्वतंत्र हैं

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 26, 2023, 4:27 PM IST

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर कहा है कि बीजेपी के राज में कानून का राज होता है. जांच एजेंसिया अपने हिसाब से काम करती हैं. इन पर सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं होता. इसके साथ ही तोमर ने कमलनाथ को कहा कि खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे.

Union Minister Narendra Singh Tomar
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल को जवाब

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल को जवाब

ग्वालियर।केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे. एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर कहा कि कांग्रेस की आदत ही आरोप लगाने की है. बीजेपी की सरकार में कानून सबके लिए बराबर होता है. सभी जांच एजेंसियां स्वतंत्रतापूर्वक अपने दायित्वों का ईमानदारी से निर्वाह करती है और जो गलत हुआ वह गलत भरेगा.

सीएम भूपेश बघेल ने ये कहा था :गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल ने कहा है कि आने वाले समय में चुनाव हमें बीजेपी के साथ-साथ ED और CBI के खिलाफ भी चुनाव लड़ना है. इस बयान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने जवाब दिया. इसके साथ ही नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा सीएम शिवराज सिंह चौहान को सौदागर कहने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस का जो गठबंधन है, वह ठगबंधन है. जनता ने इनको पूरी तरह निगलेक्ट कर दिया है. इसलिए खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी यह प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये खबरें भी पढ़ें...

क्या कहा कमलनाथ ने :बता दें कि कल मुरैना में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान दिया था कि सीएम शिवराज सिंह चौहान सौदागरों के मुखिया हैं. इन्होंने सौदा करके कांग्रेस की सरकार गिराई. ये सरकार सौदेबाजी के बाद बनी है. इस बात को प्रदेश की जनता अच्छी तरह से समझती है. इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा था कि शिवराज झूठी घोषणाएं करके जनता को भ्रमित कर रहे हैं. लोग इस बात को अच्छी तरह से समझने लगे हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचार व बेरोजगारी ही मुख्य मुद्दा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details