मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कैलाश विजयवर्गीय का नए संसद भवन के विरोधियों पर तंज, बोल- जिन्हें जनता ने नकारा वही कर रहे विरोध

By

Published : May 28, 2023, 4:26 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नए संसद भवन का पीएम मोदी द्वारा उद्घाटन करने पर विरोध कर रहे लोगों पर वार किया. उन्होंने कहा जो लोग इसका विरोध कर रहे वे आम लोगों से जुड़े नहीं हैं. इसी वजह से वे इसका विरोध कर रहे.

kailash vijayvargiya taunt on opponents of new parliament house
कैलाश विजयवर्गीय का नए संसद भवन के विरोधियों पर तंज

कैलाश विजयवर्गीय का नए संसद भवन के विरोधियों पर तंज

ग्वालियर।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कुछ देर के लिए ग्वालियर पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व मंत्री एवं बीजेपी नेता जय भान पवैया से उनके घर जाकर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने नए संसद भवन का पीएम मोदी द्वारा उद्घाटन करने पर विरोध कर रहे लोगों को आड़े हाथों लिया. बता दें कि नए संसद भवन का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विधि-विधान और वैदिक पद्धति से रविवार को लोकार्पण किया, लेकिन कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं. विरोधी दलों पर तंज कसते हुए राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि "यह लोग आम लोगों से जुड़े हुए नहीं हैं इसलिए जनता भी इनका विरोध कर रही है. कुछ कार्य ऐसे होते हैं, जिसमें राजनीति से ऊपर उठकर काम किया जाता है. देश का आम आदमी नए संसद भवन को अपने बीच पाकर खुश है."

दिग्विजय सिंह पर बीजेपी का हमला: ग्वालियर दौरे पर पहुंचे BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "कांग्रेस में जब तक दिग्विजय सिंह हैं, तब तक भारतीय जनता पार्टी के लिए कोई चुनौती नहीं है. कांग्रेस पार्टी को उनके चेहरे से ही टिकट नहीं मिलते हैं. सबको पता है कि दिग्विजय सिंह के शासनकाल में सड़कों की स्थिति क्या थी पूरे प्रदेश में अंधेरा छाया हुआ था."

नया संसद भवन

सीएम के नेतृत्व में लड़े जाएंगे चुनाव: पिछले दिनों गुना सांसद केपी यादव को लेकर पार्टी के भीतर उपजे असंतोष पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि "बड़ी पार्टी होने पर कुछ न कुछ खटपट चलती रहती है, लेकिन हमारे यहां कोई बड़ा विस्फोट या बगावत वाली बात होने वाली नहीं है. पार्टी में स्वतंत्रता है कि कोई भी कार्यकर्ता या पदाधिकारी वरिष्ठ नेतृत्व के सामने अपनी बात रख सकता है." प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि "मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा."

पढ़ें ये खबरें...

कांग्रेस नेता का दावा: कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया के बीजेपी के विधानसभा चुनाव में 50 सीटों पर सिमट जाने की भविष्यवाणी के सवाल पर उन्होंने कहा कि "बरैया इतने बड़े नेता नहीं हैं फिर भी एक गंभीर नेता को इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए." बता दें कि बरैया ने एक बयान में कहा था कि अगर बीजेपी 50 सीटों पर सिमट जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी. इससे ज्यादा सीटें आने पर वो अपना मुंह काला करा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details