मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरेंद्र सिंह तोमर को सीएम नहीं बनाने से ग्वालियर चंबल में निराशा, वायरल वीडियो बना बड़ा रोड़ा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 11, 2023, 7:57 PM IST

मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को नहीं बनाए जाने से ग्वालियर चंबल अंचल के लोग निराश हो गए हैं. तोमर को विधासनभा अध्यक्ष बनाया गया. है. माना जा रहा है तोमर के बेटे का वीडियो वायरल होने के बाद से वह सीएम की रेस में पीछे हो गए.

Disappointment in Gwalior Chambal
नरेंद्र सिंह तोमर को सीएम नहीं बनाने से ग्वालियर चंबल में निराशा

नरेंद्र सिंह तोमर को सीएम नहीं बनाने से ग्वालियर चंबल में निराशा

ग्वालियर।मध्य प्रदेश की जनता को डॉ.मोहन यादव के रूप में एक नया मुख्यमंत्री मिल गया है. इसके अलावा पार्टी ने दो डिप्टी सीएम भी बनाए हैं. मुरैना की दिमनी से विधायक नरेंद्र सिंह तोमर को स्पीकर बनाया है. वहीं सीएम की रेस में सबसे आगे चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बंगले पर कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई. क्योंकि घोषणा होने से पहले यह माना जा रहा था कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में नरेंद्र सिंह तोमर हो सकते हैं, लेकिन पार्टी ने चौंकाने वाले नाम घोषित कर दिया.

स्पीकर बनाए गए तोमर :नरेंद्र सिंह तोमर भले ही विधानसभा अध्यक्ष बनाए गए लेकिन उनके बंगले पर कार्यकर्ता काफी मायूस हैं. क्योंकि उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया. तोमर को पार्टी ने विधानसभा अध्यक्ष बनाया है. अबकी बार ग्वालियर चंबल अंचल की जनता को उम्मीद थी कि इसी अंचल से मध्य प्रदेश का सीएम होगा. लेकिन पार्टी ने चौंकाने वाला फैसला किया. बताया जा रहा है कि नरेंद्र सिंह तोमर को सीएम बनने की रेस में सबसे बड़ा रोड़ा उनके बेटे का वायरल हुआ वीडियो है. इस वीडियो से तोमर की साख को धक्का लगा.

ALSO READ:

चुनाव के वक्त वीडियो वायरल :चुनाव के वक्त तोमर के बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के पैसे के लेनदेन को लेकर वीडियो वायरल हुए. जिसमें करोड़ों रुपए की बातचीत की जा रही थी. वीडियो वायरल होने के बाद यह माना जा रहा था कि इससे तोमर की छवि पर बुरा प्रभाव पड़ेगा. इसके बाद माना जा रहा था कि तोमर सीएम की रेस में पिछड़ गए हैं. सूत्रों की मानें तो बताया जा रहा है कि बेटे के वायरल वीडियो ने नरेंद्र सिंह तोमर को CM बनने से रोक दिया. इससे ग्वालियर अंचल को निराशा हाथ लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details