मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: संतान उत्पत्ति के लिए तांत्रिक के पास पहुंची महिला, अगवा कर किया बलात्कार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 24, 2023, 8:44 PM IST

ग्वालियर में एक तांत्रिक ने संतान उत्पत्ति का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior Crime News
क्राइम न्यूज

ग्वालियर। शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को तांत्रिक क्रिया कराना महंगा पड़ा. तांत्रिक शीलू त्रिपाठी ने महिला को न सिर्फ अगवा कर दिल्ली और राजस्थान के कई शहरों में रखा, बल्कि उसके साथ कई मर्तबा बलात्कार भी किया. महिला के परिजनों ने तांत्रिक शीलू त्रिपाठी के खिलाफ शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई के बाद महिला सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ दलित उत्पीड़न और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है.

राजस्थान और दिल्ली में महिला को घुमाया: दरअसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के अशोक कॉलोनी में रहने वाली 25 साल की महिला की शादी 5 साल पहले हुई थी, लेकिन उसे संतान नहीं हो रही थी. किसी ने उसे सलाह दी थी कि भिण्ड के रावतपुरा में रहने वाले तांत्रिक शीलू त्रिपाठी अपनी क्रियाओं से उसे संतान उत्पन्न करा सकता है. महिला तांत्रिक के पास पहुंच गई. तांत्रिक शीलू ने महिला को किराए का मकान दिलवाया और खुद भी उसी मकान में रहने पहुंच गया. इसके बाद तांत्रिक शीलू त्रिपाठी महिला को मंदिर में पूजा करने के बहाने पहले दिल्ली और फिर राजस्थान के कई शहरों में घुमाता फिरा.

यहां पढ़ें...

तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज: घटना 13 सितंबर की है. महिला के घरवालों ने जब उसे ढूंढा तो वह नहीं मिली. तांत्रिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराया गया. पुलिस ने जब तांत्रिक के घरवालों को कसा तो उन्होंने तांत्रिक और महिला को बरामद करा दिया. पुलिस ने दलित समाज की महिला की शिकायत पर तांत्रिक शीलू त्रिपाठी के खिलाफ दुष्कर्म और दलित उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. महिला का मेडिकल कराया गया है. महिला के मुताबिक तांत्रिक ने उसके साथ दिल्ली सहित अन्य स्थानों पर लगातार दुष्कर्म किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details