मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: नाना के परिवार को मैगी में नींद की गोली खिलाकर किया बेहोश, गहने व रुपये लेकर भागी नातिन, दिल्ली में प्रेमी के साथ पकड़ी गई

By

Published : Jul 31, 2023, 7:37 PM IST

सिरोल थाना क्षेत्र में नातिन ने नाना के परिवार को मैगी में नींद की गोली खिलाकर बेहोश कर दिया और प्रेमी के साथ गहने व पैसे लेकर फरार हो गई. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने दोनों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है और ग्वालियर लेकर आ रही है.

Gwalior Crime News
नातिन ने नाना के परिवार को किया बेहोशश

ग्वालियर में नातिन ने नाना के परिवार को किया बेहोश

ग्वालियर।शहर में एक युवती की एक अजीब करतूत सामने आई है. दरअसल, नानी के घर सालों से रह रही नातिन ने नाना, नानी और मामा को मैगी में नींद की गोली खिलाकर बेहोश कर दिया और गहने व 25 हजार रुपये लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने दिल्ली से युवती को युवक के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस दोनों युवक और युवती को लेकर ग्वालियर पहुंच रही है, फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये है मामलाः जानकारी के अनुसार सिरोल थाना क्षेत्र के हरी खेड़ा में शनिवार को सुबह बुजुर्ग दंपत्ति और उनका बेटा बेहोश हालत में मिले. पड़ोसियों ने घर में बेहोश परिवार की सूचना डायल 100 को दी, जिस पर डायल 100 ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस को बताया कि नातिन घर से गायब हो गई है और उसी ने नाना के परिवार को नशीला पदार्थ खिलाने का षड्यंत्र रचा था. युवती काजल घर से 25 हजार रुपये और गहने लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. क्राइम ब्रांच ने नातिन और उसके प्रेमी को तलाश की, जिसके बाद उनकी लोकेशन दिल्ली में पाई गई. वहीं, युवती ने गिरफ्तार करने से पहले ही जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसे क्राइम ब्रांच ने उसका दिल्ली के अस्पताल में इलाज कराया और फिर ग्वालियर लेकर आ रही है. इस मामले में पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें :-

युवती और प्रेमी को किया गिरफ्तारः इस मामले को लेकर एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि, ''पिछले कुछ सालों से युवती अपने नाना-नानी के घर पर रह रही थी. बीते दिन युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर नाना के परिवार को मैगी में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया और गहने व रुपये लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पुलिस ने इस मामले में दोनों को गिरफ्तार कर लिया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details