मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सब्जी विक्रेता के साथ पांच बदमाशों ने किया Gang Rape, आरोपी पक्ष की महिलाओं ने थाने में किया हंगामा

By

Published : Aug 3, 2021, 8:31 PM IST

ग्वालियर में सब्जी बेचने वाली महिला के सात पांच लोगों ने मिलकर दुष्कर्म किया. महिला मामले की शिकायत के लिए थाने पहुंची तो आरोपी पक्ष के लोगों ने महिला को मारने की कोशिश की. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Five miscreants gang rape with vegetable seller
सब्जी विक्रेता के साथ पांच बदमाशों ने किया Gang Rape

ग्वालियर।सब्जी बेचने वाली महिला के साथ मारपीट कर पांच बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर बदमाश वहां से भाग निकले. आरोपी पक्ष की महिलाओं ने थाने पर हंगामा कर रेप पीड़िता को पीटने का प्रयास किया. घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के मेला ग्राउंड की है. गैंगरेप की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. वहीं पुलिस ने आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पांच लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र निवासी 42 वर्षीय महिला सब्जी विक्रेता है. मेला ग्राउंड में महिला सब्जी की दुकान लगाती है. वह दुकान बंद कर घर जा रही थी, कि तभी पास ही रहने वाले सुरेश धाकड़, राहुल, आशु शाक्य, शहजाद खान, कान्हा साहू महिला को अपशब्द कहकर मारपीट करने लगे. जब महिला उनसे बचकर दुकान की तरफ भागी, तो आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बदमाशों ने धमकी दी कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो उसे जान से मार देंगे. पीड़िता ने अंधेरे में छुपकर अपनी जान बचाई.

5 स्टार होटल में दुष्कर्म, व्यापारी की बेटी को फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल, 3 करोड़ ऐंठे

आरोपी पक्ष की महिलाओं ने किया हंगामा

पीड़िता ने पुलिस थाने में अपने साथ हुई वारदात की शिकायत की. इस दौरान आरोपी पक्ष की महिलाएं भी इकट्ठे होकर पुलिस थाने जा पहुंची और हंगामा करने लगी. जब पुलिस पीड़िता को मेडिकल के लिए ले जा रहे थे, तभी महिलाओं ने उसके साथ मारपीट करने का प्रयास किया. पुलिस ने हंगामा कर रही महिलाओं को शांत कराया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

कांग्रेस विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, पीड़ित युवती का ऑडियो वायरल

आरोपियों की तलाश जारी

ग्वालियर एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि महिला ने अपने साथ गैंगरेप की शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना मेला ग्राउंड की है आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details