मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर खड़ी बुंदेलखंड एक्सप्रेस में एसी कोच में लगी आग, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 12, 2023, 2:52 PM IST

दीवाली पर ग्वालियर में बड़ी घटना सामने आई है. इसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. यहां पर पहुंची टीम ने स्थिति को कंट्रोल किया. इस पूरी घटना में किसी भी तरह की नुकसान की आशंका नहीं है. घटना शहर के रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है.

Fire Broke Out in Gwalior
ग्वालियर में हादसा

बुंदेलखंड एक्सप्रेस में लगी आग

ग्वालियर। दीवाली के मौके पर शहर में बड़ी घटना सामने आई है. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने स्थिति को कंट्रोल किया. हालांकि, इस घटना में किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि घटना शहर के रेलवे स्टेशन पर हुई है.

क्या है पूरा मामला:ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर यार्ड में खड़ी बुंदेलखंड एक्सप्रेस में आज की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस 11108 के एसी कोच B3 मे आग लग गई. सूचना मिलने के बाद रेल विभाग के अधिकारी और फायर विग्रेट की गाड़ियां मौके पर पहुंची. इनकी मदद से आग पर काबू पा लिया गया है. इस पूरी घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें...

बता दें, ग्वालियर रेलवे स्टेशन के यार्ड में बुंदेलखंड एक्सप्रेस खड़ी हुई थी. इसी दौरान बुंदेलखंड एक्सप्रेस के एसी कोच में अचानक धुंआ उठने लगा. वहां मौके पर मौजूद लोगों ने सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी. उसके बाद रेलवे विभाग के अधिकारी और आरपीएफ सीआरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी. कुछ ही देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि जब ट्रेन में आग लगी थी. उसी दौरान यह ट्रेन यार्ड में खड़ी हुई थी. इसलिए कोई जानकारी नहीं हुई है. रेलवे विभाग के अधिकारियों के अनुसार आगे की घटना का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फिलहाल, वन विभाग के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details