मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ऊर्जा मंत्री का बड़ा बयान, आउटसोर्स कर्मचारियों को देंगे कलेक्ट्रेट रेट पर वेतन

By

Published : May 28, 2021, 3:28 PM IST

Updated : May 28, 2021, 4:19 PM IST

Energy Minister Pradyuman Singh Tomar
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ऊर्जा विभाग के आउटपुट कर्मचारियों को कलेक्ट्रेट रेट पर वेतन देने के निर्देश दिए है. मंत्री ने कहा कि जो इस आदेश को नहीं मानेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

ग्वालियर। कोरोना संक्रमण काल में अन्य विभागों के कर्मचारियों की तरह लगातार सेवाएं दे रहे ऊर्जा विभाग के आउटपुट कर्मचारियों को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बड़ा बयान दिया है. ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आउटसोर्स कर्मचारियों के वेतन को लेकर निर्देश दिए हैं, कि इन कर्मचारियों को कलेक्ट्रेट रेट पर वेतन दिया जाए और जो एजेंसी ऐसा नहीं करती है, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर
  • मंत्री ने ऊर्जा विभाग के सचिव को भी दिए निर्देश

इसको लेकर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ऊर्जा विभाग के सचिव को भी निर्देश जारी कर दिए हैं. ऐसे ही आउटसोर्स कर्मचारियों को लेकर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि इस कोरोना संक्रमण काल में आउटसोर्स कर्मचारी कड़ी मेहनत और लगन के साथ काम कर रहे हैं. ऐसे कर्मचारियों को मैं प्रणाम करता हूं. और कोई भी अधिकारी परेशान ना हो सरकार और जवाब उनके साथ खड़ा है और इस विषम परिस्थिति में सरकार आपके साथ है.

इंजेक्शन की कमी पर ऊर्जा मंत्री बोले- 500 को बुलाए और 10 हजार लोग आए तो समस्या होगी

  • एजेंसी ऐसा नहीं करती तो की जाए कार्रवाई

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सख्त लहजे में एजेंसियों को भी निर्देश दिए हैं कि सभी आउटसोर्स कर्मचारियों को कलेक्ट्रेट रेट पर वेतन मिलना चाहिए. अगर कोई भी एजेंसी इसमें लापरवाही करती है, तो तत्काल उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. साथ ही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सभी आउटसोर्स कर्मचारियों का हौसला अफजाई किया. उन्होंने कहा कि आप इस कोरोना संक्रमण में अच्छा काम कर रहे हैं.

Last Updated :May 28, 2021, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details