मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिग्विजय सिंह ने फिर साधा सिंधिया गुट पर निशाना, बोले- नहीं दिया जाएगा गद्दारों को मौका, जिन्होंने जनमत बेचकर करोड़ों कमाए उन्हें सिखाया जाएगा सबक

By

Published : Jul 7, 2023, 2:26 PM IST

ग्वालियर पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर सिंधिया खेमे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अबकी बार गद्दारों को मौका नहीं दिया जाएगा. इसी महीने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ग्वालियर के दौरे पर आ रहीं है जिसको लेकर अंचल में कांग्रेस और सक्रिय नजर आ रही है.

digvijay singh
सिंधिया पर बोले दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने फिर साधा सिंधिया गुट पर निशाना

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ग्वालियर चंबल राजनीतिक गढ़ बना गया है. यही कारण है कि बीजेपी और कांग्रेस के तमाम बड़े नेता डेरा डाले हुए हैं. इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी ग्वालियर पहुंचे हैं जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मध्यप्रदेश में इस बार गद्दारों को कोई मौका नहीं दिया जाएगा. अबकी बार हम मध्य प्रदेश में अच्छा बहुमत जीतकर सरकार बनायेगे और दृढ़ता से अपने वचन पत्र को पूरा करेगे.

सीधी की घटना को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस प्रकार का कृत्य निंदनीय है, इसको माफ नहीं किया जा सकता. यह ऐसी घटना है जिससे मन विचलित हो जाएगा. प्रदेश में अगर ऐसी घटनाएं हो रही है तो काफी गंभीर विषय है और इस विषय पर तत्काल एक्शन होना चाहिए कठोर से कठोर सजा का प्रावधान होना चाहिए.

जड़ें फिर मजबूत कर रहे दिग्गी: ग्वालियर चंबल अंचल में प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कहा कि लोग इस बात को महसूस करते हैं कि जो कांग्रेस का जनमत था उसको जिन लोगों ने बेचा और बेच पर करोड़ों रुपए कमाए. उनको सबक सिखाने के लिए जनता तैयार है. प्रियंका गांधी के दौरे में अपार जन समर्थन मिलने वाला है. इसके साथ ही सिंधिया के द्वारा किए जा रहे खून के रिश्ते के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें कोई नई बात नहीं है. वह जिन लोगों के लिए कह रहे हैं उनके लिए क्या किया, पहले ये बताएं.

Also Read

प्रियंका से पहले दिग्विजय का दौरा:गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शुक्रवार को ग्वालियर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसके साथ अंचल के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर बैठक करेंगे सिंधिया के खिलाफ तैयार होगी. इस बैठक में पूर्व सीएम प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक यादव सहित अंचल के पूर्व मंत्री शामिल होंगे. इस महीने प्रियंका गांधी ग्वालियर दौरे पर आ रही है. इसमें बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी की आम सभा में लगभग 1 लाख से अधिक संख्या में लोग जुटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details