मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Guna Road Accident : बाइक से जा रहे दो मेडिकल रिप्रजेंटेटिव को ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

By

Published : Nov 9, 2022, 4:37 PM IST

नेशनल हाईवे 46 (NH 46) पर बीनागंज के पास ग्राम रमड़ा के निकट एक ट्रक दो लोगों (Truck collides two MR) को कुचल दिया. दोनों बाइक सवार बीनागंज आ रहे. भीषण टक्कर के चलते दोनों युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई. हादसा होते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और पीड़ित परिजनों को सूचना भेजी.

MP Guna Road Accident
बाइक से जा रहे दो मेडिकल रिप्रजेंटेटिव को ट्रक ने मारी टक्कर

गुना।चाचौड़ा क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 46 पर मंगलवार रात करीब 11 गुना से बीनागंज की ओर ब्लैक कलर की स्कूटी से दो मेडिकल रिप्रजेंटेटिव विकास जैन एवं विक्रम सिसोदिया दो पहिया वाहन से जा रहे थे. रास्ते में एक ट्रक से एक्सीडेंट होने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ट्रक के बारे में पता लगा रही है.

Chhararpur Road Accident छतरपुर में बागेश्वर धाम से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु हुए सड़क हादसे का शिकार

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन :नेशनल हाईवे एंबुलेंस 1033 और चाचौड़ा थाना प्रभारी बलवीर सिंह गौर एवं चौकी प्रभारी बुदेल सिंह सिनोरिया मौके पर पहुंचे और डेड बॉडी की जांच के बाद एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मृतक विकास जैन सामाजिक गतिविधियों में जुटे रहते थे. दुर्घटना की खबर मिलते उनके परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस का कहना है कि मौके पर मौजूद लोगों से बात करके ट्रक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details