मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीच सड़क पर मंत्री जी का ललचाया मन, गोलगप्पे खाते PHOTO वायरल

By

Published : Nov 18, 2022, 12:17 PM IST

गुना जिला प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री जी गोलगप्पे के ठेले के पास खड़े नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि मंत्री जी इस फोटो में चप्पल नहीं पहने हैं, फिलहाल जब लोगों ने मंत्री जी को ऐसे बीच सड़क पर गोलगप्पे खाते देखा, तो वे उनके कायल है गए और कहने लगे मंत्री हो तो ऐसा.

Pradhuman Singh Tomar eating golgappa Etv Bharat
प्रद्युमन सिंह तोमर ने खाए गोलगप्पे Etv Bharat

गुना।गुना जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का निराला अंदाज हमेशा चर्चाओं में बना रहता है, ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर जो कुछ भी करते हैं वो एक खबर बन जाती है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुना पहुंचे मंत्री प्रद्युमन सिंह का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री प्रद्युमन सिंह (Pradhuman Singh Tomar) एक ठेले के नजदीक खड़े होकर गोलगप्पे का आनंद ले रहे हैं. खास बात है कि वे फोटो में बिना चप्पल के दिखाए दे रहे हैं.

मंत्री जी का मन ललचाया:मंत्री जी के इस अंदाज को जिसने भी देखा वो उनकी सरल व्यक्तित्व का दीवाना हो गया. दरअसल वरिष्ठ नेता मुरलीधर राव के कार्यक्रम में जुटे मंत्री जी को भूख लगी थी, इसलिए कार्यक्रम समाप्त होने के बाद मंत्री जी चौपाटी पहुंच गए, जहां गोलगप्पे की दुकान देखकर मंत्री जी से रहा नहीं गया ..बस फिर क्या था मंत्री जी ने अपना काफिला रुकवाया और सीधा जा पहुंचे गोलगप्पे की स्टॉल पर.

प्रद्युमन सिंह तोमर की ETV Bharat से खास बातचीत, कुछ इस अंदाज में खोला 'चप्पल ना पहनने वाली नौटंकी' का राज

मंत्री हो तो ऐसा: सामान्य ग्राहक की तरह नंगे पैर स्टॉल के किनारे खड़े मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने गोलगप्पों का लुत्फ उठाया, ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के इस अंदाज को जिसने भी देखा वो उनका कायल हो गया. आस-पास से गुजरते लोगों ने जब गोलगप्पे की स्टॉल पर खड़े हुए मंत्री जी को देखा तो वे लोग बस मंत्री जी को देखते ही रह गए. यहां तक कि लोग ये भी कहने लगे..भई मंत्री हो तो ऐसा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details