मध्य प्रदेश

madhya pradesh

27 जून को हुई हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, रिश्तेदार के घर छुपा बैठा था हनीफ, पुलिस ने 2 अन्य आरोपियों को भी पकड़ा

By

Published : Jul 3, 2021, 8:00 PM IST

guna murder case
हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार ()

गुना में 27 जून को सफीक कुरैशी नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. मामले का मुख्य आरोपी अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. आरोपी छतरपुर में अपने रिश्तेदार के घर छुपा बैठा था. पुलिस ने जानकारी के बाद आरोपी हनीफ के साथ उसके दो साथियों को भी पकड़ लिया.

गुना।शहर के बोहरा मस्जिद कॉम्प्लेक्स में 27 जून को हुई हत्या के मामले का मुख्य सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. एक हफ्ते की तलाश के बाद आरोपी हनीफ मोहम्मद को छतरपुर में उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनका नाम विक्की और आदिल खान है. सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज है.

हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मुख्य आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज

मामले में कोतवाली पुलिस ने हनीफ के खिलाफ हत्या के अलावा और भी कई मामले दर्ज किए हैं. जिनमें नाबालिग बच्चों को जघन्य अपराधों में धकेलना भी शामिल है. गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा के मुताबिक, हनीफ न केवल जघन्य अपराधों का दोषी है, बल्कि शहर में अवैध हथियारों के साथ दहशत फैलाने की भी कोशिश करता था. मुख्य आरोपी की तलाश में गुना की कोतवाली पुलिस ने मध्य प्रदेश और राजस्थान के कई जिलों में छानबीन की थी.

सतना में 3 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुख्य आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई

सफीक कुरैशी की हत्या के मामले में पुलिस ने अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हनीफ की गिरफ्तारी के साथ ही गुना एसपी के प्रतिवेदन पर कलेक्टर फ्रैंक नोबेल ने हनीफ के खिलाफ रासुका की कार्रवाई भी की है. कोतवाली पुलिस मामले में आरोपियों के खिलाफ लगातार शिकंजा कस रही है, ताकि वह कानून की किसी कमी का फायदा उठाकर जमानत पर बाहर ना निकल सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details