मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो सड़क हादसों में 6 की मौत, तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, मौके पर ही बेजान हो गए चार दोस्त

By

Published : Jul 25, 2021, 11:25 AM IST

Updated : Jul 25, 2021, 12:34 PM IST

6 people lost their lives
सड़क हादसों में गई 6 की जान ()

भोपाल और डिंडोरी में हुए सड़क हादसों में 6 लोगों की जान चली गई. डिंडोरी में जहां एक मिनी ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मारी वहीं भोपाल के मिसरौद में रविवार तड़के तेज रफ्तार I-20 कार ट्रक के पीछे घुस गई. इस भयंकर दुर्घटना में चार कार सवार युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

भोपाल/ डिंडौरी। सड़क पर लापरवाही का खामियाजा 6 लोगों को अपनी जान दे चुकानी पड़ी. भोपाल में एक तेज रफ्तार आई 20 कार ट्रक में जा घुसी तो डिंडौरी में मिनी ट्रक और बाइक की आमने सामने की भिड़ंत में बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई.

डिंडौरी में मिनी ट्रक-बाइक की भिड़ंत

शनिवार को डिंडौरी के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत समनापुर-डिंडौरी मार्ग पर क्यूटी गांव के पास ये हादसा हुआ. यहां मिनी ट्रक चालक ने मोटर साइकिल पर सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. आमने-सामने की इस भिड़ंत में बाइक सवार दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत गई.
प्राप्त जानकारी के अनुसार मिनी ट्रक समनापुर से डिंडौरी की तरफ आ रहा था और बाइक सवार समनापुर की तरफ जा रहे थे.

पुलिस ने मृतकों का नाम ओम प्रकाश अहिरवार और सुरेन्द्र अहिरवार बताया. दोनों समनापुर थाना स्थित करेगांव के रहने वाले थे. कोतवाली पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

मौके पर पहुंची पुलिस

रफ्तार के कहर ने ली 5 की जान

भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में रविवार तड़के ओवर स्पीड कार पीछे से ट्रक में घुस गई. हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक घायल है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टक्कर इतनी भयावह थी कि टाइल्स से भरे ट्रके के पीछे के टायर ऊपर उठ गए. शवों को बुलडोजर मशीन और आयरन कटर से काटकर निकाला गया.

मृतकों में दो की पहचान 35 साल के हितेश निवासी खजुरी और अवधपुरी के आदित्य पांडे (25 साल) के रूप में हुई है. बाकी दो मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है. गंभीर रूप से जख्मी हनी का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस के अनुसार आई-20 कार से सवार पांच युवक भोपाल से मिसरोद की तरफ आ रहे थे. रात करीब साढ़े तीन बजे भोपाल-होशंगाबाद रोड के सुरेन्द्र लैड मार्क के सामने तेज रफ्तार कार पीछे से टाइल्स भरे ट्रक में घुस गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के पीछे से घुसने पर ट्रक के पीछे के दोनों पहिए ऊपर उठ गए. कार में सवार युवकों के चेहरे बुरी तरह कुचल गए.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को शव निकालने में परेशानी हुई. इसके बाद नगर निगम का अमला बुलडोजर लेकर पहुंचा. बुलडोजर से कार को ट्रक से निकला गया, फिर आयरन कटर से काटकर कार से शव निकाले गए. जानकारी के अनुसार युवक पार्टी कर रहे थे. मृतक हितेश, आदित्य और अन्य दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवा दिया गया है.

Last Updated :Jul 25, 2021, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details