मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पोता ही निकला दादी का कातिल, पैसे नहीं देने पर गला दबाकर कर दी हत्या

By

Published : Aug 8, 2021, 5:44 PM IST

Manawar massacre

मनावर में 80 साल की बुजुर्ग की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है, पैसों के लिए पोते ने ही दादी की हत्या की थी, साथ ही दादी के गहने को भी लूट कर ले गया था, पुलिस ने आरोपी के पास से लूटे हुए गहने भी बरामद कर लिए हैं.

धार। जिले के मनावर में 6 अगस्त को पोते सद्दाम ने 80 साल की बुजुर्ग दादी चावली बी से 5 हजार रुपये की मांग की थी, पैसे नहीं देने पर पोते ने रात में दादी की गला घोंटकर हत्या कर दी, और कान में पहनी सोने की बालिया लूट ली, जिसका पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही पर्दाफाश कर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

80 साल की बुजुर्ग की हत्या का पर्दाफाश

6 अगस्त को मनावर पुलिस को खेरवा जागीर से संदिग्ध अवस्था में एक 80 वर्षीय महिला के शव मिलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मनावर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी, आरोपी सद्दाम पर मनावर पुलिस को शक हुआ, पुलिस ने मृतिका चावली बी के पोते सद्दाम से सख्ती से पूछताछ की, तो आरोपी सद्दाम ने अपनी दादी की हत्या की घटना को अंजाम देना कबूल किया,आरोपी ने बताया कि उसने दादी से 5 हजार रुपये की मांग की थी.

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, क्राइम पेट्रोल देखकर पुलिस को कर रहे थे गुमराह

दादी ने नहीं दिए पैसे तो कर दी हत्या

दादी ने उसे 5000 रुपये नहीं दिए, जिससे उसने अपनी दादी चावली बी की गला घोटकर हत्या कर दी, मनावर पुलिस इस मामले में आरोपी सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही आरोपी के पास से बाइक और सोने की 7 बालियां भी जब्त की है, इस पूरे मामले की जानकारी मनावर में धार एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने मीडिया दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details