मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM को अपशब्द कहने वाले शिक्षक पर FIR दर्ज, वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने किया निलंबित

By

Published : Jul 25, 2021, 10:43 PM IST

teacher video viral
शिक्षक का वीडियो वायरल ()

शिक्षकों की बैठक के दौरान सीएम को अपशब्द कहने वाले शिक्षक को कलेक्टर ने तत्काल निलंबित कर दिया है, इसके साथ ही शिक्षक के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है, जल्द वैधानिक कार्रवाई शुरू की जाएगी.

धार। जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें शराब के नशे में धुत एक शिक्षक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपशब्द कह रहा था, इस वीडियो के वायरल होने के बाद कलेक्टर ने शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज कराई इसके साथ ही उसे तत्काल निलंबित भी कर दिया है.

आलोक कुमार सिंह, कलेक्टर

शासकीय कार्यों की समीक्षा बैठक में शिक्षक ने सीएम को कहा अपशब्द

20 जुलाई 2021 को कुक्षी के कन्या विद्यालय के सभा गृह में जन शिक्षा केंद्र कुक्षी के शिक्षकों की शासकीय कार्यों की समीक्षा बैठक रखी गई थी, जिसमें बीआरसी और जन शिक्षक और सभी संकुल के शिक्षक शिक्षिकाएं शामिल हुईं थी, बैठक के दौरान ग्राम रोजा के माध्यमिक शाला में पदस्थ शिक्षक गोविंद अलावा ने बैठक से उठकर गुस्से में कहा कि मुख्यमंत्री स्कूल क्यों नहीं खोल रहे हैं, इसके साथ ही शिक्षक ने सीएम को अपशब्द कहना शुरू कर दिया, इस दौरान वहां मौजूद शिक्षकों ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

कलेक्टर ने शिक्षक को किया निलंबित

कलेक्टर ने दर्ज कराई FIR

धार कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने मीडिया से चर्चा में बताया कि उस शिक्षक को तत्काल निलंबित कर दिया गया है, इसके साथ ही उसके खिलाफ प्रकरण भी दर्ज करवाया गया है, पूरे मामले में उसपर वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी.

नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, पूछ रहे थे 'रेट'

शिक्षक निलंबित, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

ईटीवी भारत से फोन पर चर्चा में सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग बृजेश कुमार पांडे ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर के निर्देश पर उस शिक्षक को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details